Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में शाहरुख खान फैस को दिया ये हॉरर टास्क, लकी 3 विजेताओं को किंग खान देंगे ये बड़ा ऑफर

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिली में बनी हॉरर वेब सीरीज ‘बेताल’ का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च हो गया। इस हॉरर वेब सीरीज का ट्रेलर फैंस ने काफी पंसद किया है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस इसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स दे रहे है लेकिन शाहरुख खान ने इस वेब सीरीज के ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया पर फैंस को एक टास्क दिया है। जो काफी इंट्रस्टिंग है। इस टास्क के दौरान शाहरुख खान ने फैंस को घर में रहते हुए ही ‘डरावनी’ इनडोर फिल्म बनाने की बात कही है। खास बात तो ये है कि तीन लकी विनर से शाहरुख खान खुद वीडियो कॉल के जरीए बात करेंगे।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर इस टास्क की जानकारी देते हुए लिखा, “चूंकि हम सभी को क्वारंटीन के दौरान अपने हाथों में थोड़ा वक्त मिला है, मैंने सोचा कि हम सभी को थोड़ा सा काम करना चाहिए.. वह भी मजेदार, रचनात्मक और डरावना तरीके से।” इसके आगे शाहरुख खान ने लिखा कि, ‘डरावने तत्व के साथ एक डरावनी इनडोर फिल्म बनाने का विचार कैसा रहेगा। आप लोग अपने काम को करने के बाद टीम डिजिटल रेड चिलिज डॉट कॉम पर भेज सकते है। इसके लिए आपके पास 18 मई तक का समय है और भेजी गई सामग्रियों को ‘बेताल’ के सह-निर्देशक पैट्रिक ग्राहम, कास्ट के सदस्य विनीत कुमार और अहाना कुमरा और रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और शो के निर्माता गौरव वर्मा देखेंगे।

https://www.instagram.com/p/B_94iFxlAM0/?utm_source=ig_embed

इसके आगे फैंस को जानकारी देते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि, “भूत भी अपनी एंट्री भेज सकते हैं।” बता दें कि लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड के करोड़ो का नुकसान हो चुका है। अब तक कई फिल्मे है जो रिलीज के लिए रूकी हुई है। जिस वजह से अब शाहरुख खान फैंस के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज लेकर आए है। जो नेटफ्लिक्स पर 24 मई को स्ट्रीम हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:-जब इमरान हाशमी ने शाहरुख खान की ऑन कैमरा की थी बेइज्जती, अब हो रहा है पछतावा