जब शाहरुख खान पर लगे लिंग जांच के आरोप, अबराम को कह दिया आर्यन की औलाद

0
1072
abram khan birth controversy

बॉलीवुड के किंग खान अक्सर ही चर्चाओं में बने रहते हैं. 27 मई को शाहरुख (sharuk khan) के सबसे छोटे और लाडले बेटे का जन्मदिन है. अबराम खान अपने माता-पिता दोनों के ही काफी लाडले बेटे हैं और सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें काफी वायरल होती हैं. किंग खान हमेशा से ही बातों को क्लियर बोलना ज्यादा पसंद करते हैं फिर चाहे वह किसी फिल्म से संबंधित हों या उनकी पर्सनल लाइफ से. अबराम (abram khan) के जन्मदिन पर पिता शाहरुख का एक ऐसा ही जवाब काफी वायरल हो रहा है. जिससे उन्होंने लोगों की बोलती बंद कर दी थी. दरअसल, जब अबराम का जन्म हुआ था तो लोग उन्हें शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन की औलाद कहते थे.

अबराम आर्यन की औलाद
अबराम का जन्म 27 मई 2013 में हुआ था लेकिन, इनके जन्म से ज्यादा इस पर विवाद खड़ा हो गया था. क्योंकि, गौरी और शाहरुख पहले ही दो बच्चों के माता-पिता बन चुके थे और जब किंग खान 50 पार गए तब उन्होंने तीसरे बच्चे की प्लानिंग की. एक्टर के इस फैसले पर कई लोगों को आपत्ति हुई और उन्होंने बातें बताई. सभी के मन में सवाल था कि, आखिर अबराम को जन्म किसने दिया. कई लोगों ने कहा कि, शाहरुख का तीसरा बच्चा उन्हीं के बेटे आर्यन (aryan khan) की औलाद है.

गौरी की भाभी ने दिया अबराम को जन्म!
बच्चे के सरोगेसी की चर्चा के बीच खुलासा हुआ कि, अबराम की मां गौरी नहीं बल्कि उनकी भाभी है. जब हॉस्पिटल में अबराम का जन्म हुआ तब गौरी के भाई वहां इसलिए नहीं गए जिससे तमाशा न हो. क्योंकि, इस बात को सबसे छुपाना चाहते थे. लेकिन, इस खुलासे पर न तो गौरी ने कोई बयान दिया और न ही शाहरुख ने.

शाहरुख पर लगे लिंग जांच कराने के आरोप
विवाद इस कदर बढ़ चुका था कि, शाहरुख पर लोगों ने लिंग जांच कराने तक के गंभीर आरोप लगा दिए और यह तक कहा गया कि, शाहरुख अबराम के फीचर्स उसी तरह चाहते हैं जैसे आर्यन के हैं.

हिल गया पूरा परिवार
पूरे मीडिया और हर जगह अबराम को लेकर विवाद होने लगा और बातें बनने लगी तो आखिरकार शाहरुख ने इन सबका सामना किया और चुप्पी तोड़ी. शाहरुख का पूरा परिवार सबसे ज्यादा इस चीज से हिला कि, इंटरनेट पर दावा किया जाने लगा कि अबराम उनके बड़े बेटे आर्यन जो उस समय 15 साल का था उसकी औलाद है.abram khan इस पर किंग खान ने टेड टॉक्स में बताया कि, वह पढ़े-लिखे हैं और ऐसा नहीं सोच सकते. साथ ही उन्होंने कहा, ‘इस तरह की बातें वह या उनकी पत्नी किसी के बारे में सोच ही नहीं सकते. शाहरुख ने कहा कि, लोगों की इन बातों की वजह से परिवार को गहरी चोट पहुंची थी और मैं अच्छे से जानता हूं लोग अबराम को आर्यन की औलाद कहते हैं.

एक लड़की के साथ वीडियो हुआ था वायरल
दरअसल, जब अबराम का जन्म हुआ तभी इंटरनेट पर आर्यन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह रोमानिया में लड़की के साथ ड्राइव करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो पर किंग खान ने कहा कि, वीडियो पूरी तरह नकली है और मेरे बेटे के पास यूरोप का ड्राइवेंग लाइसेंस तक नहीं था.”srk-family photo बता दें, किंग खान और गौरी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है लेकिन, लोगों द्वारा लगाए आरोपों से उनका परिवार पूरी तरह हिल गया था. फिलहाल शाहरुख और गौरी अपने तीनों बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम खान के साथ काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ेंः- हेमा मालिनी की वजह से शाहरुख-गौरी की सुहागरात हो गई थी बर्बाद, ऐसे लगाया था रोड़ा