लता जी के आखिरी दर्शन पर पहुंच कर Shah Rukh Khan ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने किया बेवजह ट्रोल

लता जी के आखिरी दर्शन के लिए Shahrukh ने मुंह पर मास्क में लगाया हुआ है. तभी वो शाहरुख खान लता जी की आत्मा की शांति के लिए दुआ पढ़ते हैं और उन पर फूंक मार देते हैं. जिसे लोगों ने अलग अलग बातें की हैं.

0
2305

अब लता मंगेशकर जिनको भारत की स्वर कोकिला कहा जाता था, हमारे बीच नहीं रही हैं. बीते दिन 92 साल की उम्र में निधन हो गया. बीते 28 दिनों से वो कोविड की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुई थी, जिसके बाद उनकी हालत में सुधार बताए गए थे. लेकिन बीते दो दिन पहने अचानक से उनकी हालत नाजुक हो गई और उनको फिर से वेंटिलेटर का सहारा दिया गया. पर बीते दिन उनके सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर उनका देहांत हो गया. जैसे ही ये खबर सामने आई पूरी देश में शोक की लहर दौड़ गयी. बीते दिन ही उनको मुंबई के शिवाजी पार्क में उनके शव के आखिरि दर्शन के लिए कई सारे सेलेब्स का वहां पर जमावड़ा लगा. जिसमें शाहरुख खान भी शामिल थे.

मैनेजर के साथ पहुंचे शाहुरख

इस दौरान शाहरुख अपने मैनेजर पूजा ददलानी के साथ वहां गए थे. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान अपने हाथों में लता दीदी को समर्पित करने के लिए एक फूलों का हार भी लिए हुए हैं. इस दौरान शाहरुख ने मुंह पर मास्क में लगाया हुआ है. वहां पर तभी सचिन तेंदुलकर भी दिखाई दे रहे हैं. तभी वो शाहरुख खान लता जी की आत्मा की शांति के लिए दुआ पढ़ते हैं और उन पर फूंक मार देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोगों ने की बेफिजूल की बातें

वायरल हो रहे वीडियो पर कई सारे लोग बेफिजूल की बातें कर रहे हैं और शाहरुख को निशाने पर ले लिया है और शाहरुख के फूंकने को छूकना बता रहे हैं. लेकिन वहीं कुछ लोगों ने शाहरुख का साथ दिया है और ट्रोलर्स को आड़े हाथ लिया हैं. फैंस ने बताया है कि ये दुआ पढ़ने के बाद फूंका ही जाता है. शाहरुख के इस अंदाज पर कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, लोगों का ये कहना हैं कि ये काम सिर्फ किंग खान ही कर सकते हैं. ज्ञात हों कि लता जी के आखिरी दर्शन के लिए शिवाजी पार्क में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर, पीएम मोदी, अनुराधा पौंडवाल, राहुल वैद्य, राज ठाकरे, विद्या बालन के साथ साथ बाकी के कई सारे बाकी सितारे वहां पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें-गर्मी निकले ना निकले लेकिन भर्ती जरूर निकलेगी, सीएम योगी पर हमलावर हुए अखिलेश