कंगना रनौत के खिलाफ बयान देकर बुरी तरह फंसी शबाना आजमी, बहन रंगोली चंदेल ने लगा दी क्लास

39
SHABANA

गुजरे जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह देशभर में चल रहे तमाम मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। इतना ही नहीं, ट्रोलर्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स से भी शबाना आजमी भिड़ चुकी हैं। वहीं, अब शबाना आजमी ने बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत को निशाने पर लिया हैं। जिस वजह से कंगना रनौत की बहन रंगोगी चंदेल ने शबाना आजमी के खिलाफ एक पोस्ट किया हैं। दरअसल शबाना ने कहा है कि कंगना के बॉलिवुड पर लगाए गए आरोप अपमानजनक हैं और वह (कंगना) अपनी कल्पनाओं में विश्वास कर रही हैं। शबाना के इसी बयान पर रंगोली चंदेल काफी ज्यादा भड़क गई हैं।

रंगोली चंदेल की फटकार
रंगोली चंदेल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में रंगोली ने शबाना से जावेद अख्तर से जुड़े कई तीखे सवाल किए। रंगोली ने लिखा, ‘और ये रहा एक और सुसाइड गैंग। डियर शबाना जी, मैं आपसे आप के पति से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं। आप दोनों अपनी एक्टिंग और शायरी तक ही क्यों नहीं रहते? आप दोनों क्यों सक्रिय तौर पर भारत विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए फील करते हैं। अगर आपका भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो उसके (कंगना के) भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सही नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?’ रंगोली चंदेल का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Untitled

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को निशाने पर लिया हुआ है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिस वजह से शबाना आजमी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा था। शबाना ने कंगना के खिलाफ कहा था कि वह अपनी ही बनाई हुई झूठी दुनिया में जीती हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, राष्ट्र भक्ति सिखाई। मुझे खुशी है कि उन्होंने ये सारी चीजें बताई क्योंकि इससे पहले तो ये किसी और ने नोटिस ही नहीं किया था। कंगना सिर्फ सुर्खियों में रहने के लिए फिजूल बयान देती है। मुझे लगता है कि उन्हें इन चीजों से ध्यान हटाकर उन चीजों में ध्यान देना चाहिए। जिसमें वह परफेक्ट है। जैसे एक्टिंग।

ये भी पढ़ें:-जावेद अख्तर को रिचर्ड डॉकिन्स अवॉर्ड देने पर भड़के यूजर्स, तो शबाना आजमी ने ऐसे की सबकी बोलती बंद