Friday, January 15, 2021

पति अनस सैयद की इस फोटो को देखकर सना खान ने कही दिल छू लेने वाली बात

सना खान (Sana Khan) अपने निकाह के बाद सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। सना खान ने अनस सैयद (Anas Syed) से शादी की है। जिसके बाद वो सैयद सना खान हो गईं हैं। वह इन दिनों अपने पति अनस सैयद के साथ कश्मीर में हनीमून पर गईं हैं और वे दोनों वहां अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। सना खान अपनी और पति अनस सैयद की फोटोज और वीडियोज लगातार साझा कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें:- कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर फिर साधा निशाना, प्रियंका चोपड़ा को भी घेरा

इसी क्रम में अनस सैयद ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अकेले खड़े दिख रहे हैं। जहां अनस खड़े नजर आ रहे हैं वहां का नजारा बेहद खूबसूरत दिख रहा है। उन्होने लिखा, माशाल्लाह, बनाने वाले ने क्या बनाया है। उनकी इस पोस्ट पर सना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, आप इसमें से एक हैं। इसके जवाब में उनके पति अनस ने हार्ट शेप वाले इमोजी पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasSaiyad (@anas_saiyad20)

इससे पहले सना खान ने एक वीडियो शेयर किया था और बताया था कि श्रीनगर में काफी कड़ाके की ठंड है, उन्होने ये भी बताया था कि वो कैसे गरम पानी, शहद और बादाम की चाय पीकर खुद को गर्म रख रही हैं। उनकी ये फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बता दें कि सना खान मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। उन्होंने बीते 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद के साथ निकाह किया था, जिसके बाद से सना अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और ये फोटोज काफी वायरल भी हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें:- बर्थडे स्पेशल: पत्नी सायरा बानो ने बताया, ऐसे मनाएंगे ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार का जन्मदिन

Stay Connected

1,097,177FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles