यूजर के इस कमेंट को देख आग-बबूला हुए अमिताभ बच्चन, दी सख्त नसीहत, जानें पूरा मामला

116
bigg b

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को हराकर घर लौट आए है। 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन को अस्पातल से छुट्टी मिल गई। जिसके बाद से ही अमिताभ बच्चन लगातार फैंस का धन्यवाद कर रहे है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने अमूल कंपनी का भी धन्यवाद किया। जिसके लिए उन्होंने अमूल का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। वहीं, अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट एक यूजर को ज्यादा पसंद नहीं आया। जिस वजह से यूजर ने बिग बी को काफी भला—बुरा सुनाया है लेकिन अब अभिनेता ने भी यूजर को करारा जवाब देते हुए अच्छा बोलने की नसीहत दी है।

अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट
दरअसल अमिताभ बच्चन के घर आने पर अमूल कंपनी ने एक पोस्टर शेयर किया है। जिस पर बिग बी की तस्वीर छपी हुई है। इस तस्वीर के जरिए कंपनी ने अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं दी। वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए उनका धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने लिखा, ‘सालों से अमूल ने सम्मानित किया है मुझे एक साधारण शख्सियत को अमूल्य बना दिया।’ वहीं, अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर बॉलीवुड से लेकर कई लोगों के रिएक्शन आए। लेकिन इसी बीच एक यूजर ने इस पोस्ट पर ऐसी बात लिख दी। जिससे अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा भड़क गए। इतना ही नहीं, बिग बी ने यूजर को करारा जवाब भी दिया।

इस पोस्ट पर भड़के बिग बी
इस पोस्ट पर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे… तय रकम ली होगी। साल दर साल बढ़ी होगी।’ वहीं, इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई देते यूजर को नसीहत दी और कहा कि जब सच न पता हो तो बोलना नहीं चाहिए। बिग बी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे है आप मियां। जब सच न मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया।’

बता दें कि अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था लेकिन अमिताभ बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पौती आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वही, अभिषेक बच्चन अब भी कोरोना वायरस की चपेट में है। जिसके चलते नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन का ये इमोशनल पोस्ट पढ़कर रो देंगे आप, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल