sara tendulker

मुम्बई। बाॅलीवुड के साथ क्रिकेेट खिलाड़ियों के बच्चों पर भी लोगों की नजर होती हैं। क्रिकेटरों और कलाकारों की बेटियों के कॅरिअर के साथ उनके ग्लैमर जीवन को लेकर उत्सुकता बनी रहती है। सचिन तेंदुलकर(Sachin tendulker) की बेटी सारा तेंदुलकर(Sara tendulker) अक्सर सुर्खियों में रहती है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। इंस्टाग्राम पर सारा के 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सारा के फोटोज और वीडियोज को काफी लाइक्स और व्यूज मिलते हैं जो उसके चहेतों को बताती है। सारा की एक तस्वीर ऐसी आयी है जिसमें वह नये लुक में दिख रही है। सारा तेंदुलकर की ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सारा तेंदुलकर मुंबई में किसी क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुई हैं। क्लीनिक के बाहर उसे देखा गया है।

sara tendulker 1

उनका स्टाइलिश लुक सारा के चहेतों को काफी पसंद आ रहा है। इस तस्वीर में सारा ने एनिमल प्रिंटेड रैप ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने पेडेंट चेन और स्ट्रैप्ड सैंड्लस पहन रखी है। खुले बालों के साथ सारा ने अपना लुक सिंपल रखा है। सादगी में भी सौन्दर्य देखा जा सकता है। 23 साल की सारा तेंदुलकर ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में फ्लावर शेप के स्टड्स पहन हुए है। साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का फैंसी बैग लिया है जो आकर्षण का केन्द है।

कोरोना वायरस महामारी को लेकर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर काफी सतर्क हैं इसलिए आउटिंग के वक्त उन्होंने किसी भी तरह के संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहन रखा है। ज्ञात हो कि इससे पहले सचिन तेन्दुलकर कोरोना से संक्रमित हुए थे अब स्वस्थ हैं। अभी कुछ ही दिन पहले सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं। हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं।

ये भी पढ़ेंः-लाइमलाइट से दूर हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, स्टाइल में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here