Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य के लुक्स देखकर आप भी रह जाएंगे...

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य के लुक्स देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, बॉलीवुड एक्टर्स को देते हैं मात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अदाकारा जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने माता पिता की तरह बॉलीवुड में अपना करियर बना लिया। मगर अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा से ही दूर ही रहीं हैं। तो दूसरी तरफ उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हैं वहीं उनके बेटे अगस्त्य नंदा के बारे में कम ही लोग जानते होंगे। आज हम आपको अपनी इस स्टोरी में अगस्त्य नंदा के बारे में ही कुछ जानकारियां देने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- वरुण और सारा के किसिंग सीन्स पर आया पापा सैफ का रिएक्शन, कह डाली ये बात

Big B's grandkids Navya Naveli Nanda and Agastya Nanda spend some quality  time with their grandmother | Hindi Movie News - Times of Indiaबता दें कि अगस्त्य इंस्टाग्राम पर कम ही एक्टिव रहते हैं। लेकिन जब भी वो कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट वायरल हो जाते हैं। अगस्त्य नंदा का जन्म 23 नवंबर, 2000 को हुआ था। अगस्त्य का संबंध बच्चन परिवार से तो है ही साथ ही बॉलीवुड के फेमस कपूर फैमिली से भी है। अगस्त्य के पिता निखिल नंदा, रितु नंदा (राज कपूर की बेटी) के बेटे हैं। जब भी कपूर फैमिली में कोई फंक्शन होता है तो श्वेता बच्चन समेत बच्चन परिवार को अपने घर जरूर बुलाते हैं।

Amitabh Bachchan shares family photo, thanks fans for their prayersबता दें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अगस्त्य बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। कई बार दोनों एक साथ घूमते हुए स्पॉट भी हो चुके हैं। केवल इतना ही नहीं अगस्त्य और सुहाना इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की फोटोज पर कमेंट भी करते हैं। अगस्त्य नंदा फिलहाल विदेश में पढ़ रहे हैं। बता दें उन्होंने लंदन के सेवेन ओक्स स्कूल से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है।

Shweta Bachchan's son Agastya graduates in the UK | Bollywood – Gulf Newsएक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड में अगस्त्य का झुकाव निर्देशन और फिल्म मेकिंग की तरफ है। कुछ साल पहले अगस्त्य ने अपने दो दोस्तों के साथ एक शॉर्ट फिल्म भी की थी। इस फिल्म की पटकथा और निर्देशन अगस्त्य ने ही किया था और बैकग्राउंड म्यूजिक भी उन्होंने दिया था।

इसे भी पढ़ें:- जब सलमान खान की जिद्द के आगे रो पड़े थे करण जौहर, बेहद दिलचस्प है वाक्या

Most Popular