मुम्बई। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी ग्लैमरस फोटो और स्टाइलिश अंदाज से इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। श्वेता ने टेलीविजन के प्रसिद्ध शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। इन दिनों श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रही हैं, लेकिन शो के बाहर सोशल मीडिया पर भी उनकी अदाओं ने तूफान ला दिया है। हाल ही में उन्होंने रेड लुक में कुछ तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर फैंस को सरप्राइज दिया है।

श्वेता तिवारी रेड लुक में अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, वो हर तस्वीर में कातिलाना अवतार में नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी ने रेड स्लिट गाउन कैरी किया है, जिसमें हाई स्लिट है, साथ ही वन सोल्डर और कट्स वाली ड्रेस में श्वेता का हुस्न और भी ज्यादा निखर रहा है। श्वेता तिवारी ने बेहद बोल्ड मेकअप किया है, उन्होंने बल्ड रेड कलर की लिप्सटिक लगाई है। श्वेता तिवारी अपने इस ग्लैमरस लुक में किलर एक्सप्रेशन्स दे रही हैं, उनकी तस्वीरों से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं। श्वेता तिवारी की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं।

श्वेता तिवारी अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। श्वेता तिवारी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना उनकी बेटी पलक से कर रहे हैं, कई फैंस कह रहे हैं कि वो बेटी से भी छोटी लग रही हैं। बताते चलें कि श्वेता तिवारी का जन्म जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश के सरयूपारिन ब्राम्हण परिवार में हुआ, लेकिन उनकी शिक्षा और परवरिश मुम्बई में हुई है।

श्वेता तिवारी जब छोटी थी तभी उनका पूरा परिवार मुम्बई शिफ्ट हो गया और फिर श्वेता ने अपनी स्कूली पढाई मुम्बई के संत इसाबेल हाई स्कूल से की और बुरहानीस कॉलेज माजेगाव से ग्रेजुएशन पूरी की। उनकी पहली जॉब एक ट्रेवल एजेंसी में बतौर सहयिका 500 प्रति माह पर हुई। पर उनकी मंजिल वहाँ नहीं थी। शीघ्र ही उन्होंने मॉडल और अभिनय के क्षेत्र में अपना भाग्य आजमाना शुरू किया। वहां उन्हें सफलता भी मिलने लगी।

इसे भी पढ़ें:सस्ती बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं काजल अग्रवाल, कीमत सुनकर हैरान रह गये लोग