सुशांत की बॉडी को देख रिया ने क्यों कहा था ‘Sorry Babu’, सोशल मीडिया पर चौतरफा सवालों में घिरीं एक्ट्रेस

151
Rhea was in Sushant PM room

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला हर दिन एक नए एंगल के साथ लोगों के सामने पेश हो रहा है. एक तरफ जहां कई खुलासे हो रहें हैं तो वहीं दूसरी तरफ जांच की गुत्थी और उलझ रही है. फिलहाल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस केस में चारों तरफ से घिरी हुई हैं. इसी बीच एक और बड़ी सच्चाई ने लोगों को हैरान कर दिया है. जी हां हाल ही में ये खबर आई है कि सुशांत के डेथ के बाद रिया एक्टर के पोस्टमार्टम (Sushant Post mortem) वाले रूम में गई थीं. वहां पर जाकर उन्होंने सुशांत के शव को देखकर सॉरी बाबू (Sorry Babu) कहा था. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ये शब्द काफी तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस पर यूजर्स कमेंट की बौछार कर रहे हैं. साथ ही एक सवाल हर किसी के मन में जरूर उठ रहा है कि आखिर एक्ट्रेस ने ये बात क्यों कही होगी?

ये भी पढ़ें:- मोर्चरी में सुशांत के शव के पास क्या कर रही थी रिया चक्रवर्ती? चश्मदीद ने कहा- CBI को बताउंगा सच्चाई

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टर के पड़ोसी को भी आड़े हाथ लिया जा रहा है. जिसने इस बात का दावा किया था कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट्स काफी जल्दी ही ऑफ हो गई थीं. इसी बयान पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये सारी बातें सिर्फ पब्लिक का इस मामले से ध्यान भटकाने के लिए मनगढ़ंत कहानियां बनाकर सुनाई जा रही हैं. यहां तक कि सॉरी बाबू वाला नया दावा भी मात्र स्क्रिप्टेड है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

इसी के साथ ही एक दूसरे यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, रिया ने एक्टर का फ्लैट चेंज करवाया, एक्ट्रेस ने ही सुशांत का कुक बदलवाया और सुशांत के करीबियों को भी उन्होंने ही बदल दिया. ऐसे में सिर्फ वो इन्हीं चीजों के लिए एक्टर को सॉरी बाबू कहने के लिए उसकी छाती को छूने के लिए मोर्चरी गई थीं? सच्चाई तो ये है कि दोनों ने मिलकर सुशांत को मारा है, लेकिन दिखावे के लिए इस तरह का सिर्फ ड्रामा किया जा रहा है.

आपको याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत को अपना दोस्त बताने वाले फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने उन सब बातों का खुलासा किया था जो 15 जून को कूपर अस्पताल में हुआ था. हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सुरजीत ने अपने बयान में कहा था कि, ‘मैं करीब 11 बजे अस्पताल पहुंच गया था. इसके बाद तकरीबन 11:30 के आसपास मेरे मित्र सूरज सिंह वहां आ गए. उन्होंने मुझसे कहा कि एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए पुलिस से इस बारे में बात करके उसे सुशांत का चेहरा दिखा दो.

इसके बाद मैनें पुलिस से बातचीत की और फिर रिया को लेकर पोस्टमार्टम रूम के अंदर पहुंचा. ऐसे में जब मैनें एक्टर के चेहरे से चादर हटाई, तो रिया ने उसके सीने पर हाथ रखते हुए कहा ‘सॉरी बाबू’. वहां पर हम करीब 5 से 7 मिनट तक रुके थे.’ इतना ही नहीं सुरजीत ने अपने दिए गए बयान में इस बात का भी दावा किया था कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और उनकी मां भी एक्टर के शव के दर्शन करना चाहती थीं. लेकिन उस दौरान मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस बात की इजाजत नहीं दी.

ये भी पढ़ें:- रिया के बाद जिया खान के साथ महेश भट्ट का Video, अजीब ढंग से हाथ पकड़े आए नजर