‘मुझसे ज्यादा हाइट और हैंडसम दिखते हैं ऋतिक रोशन…’ अपनी ढलती उम्र देख Saif Ali Khan का छलका दर्द

लेकिन सैफ अली खान अपने ढलती उम्र के कारण काफी मायूस हो चुके हैं। अभी हाल ही में सैफ अली खान एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन से खुद को बहुत कम आंका है । ऋतिक रोशन के आगे सैफ अली खान अपने आप को बहुत उम्र दराज समझते हैं।

0
395
Hrithik Roshan and Saif Ali Khan

Saif Ali Khan and Hrithik Roshan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सैफ अली खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी का रोल निभाते नजर आएंगे। वही ऋतिक रोशन इस फिल्म में एक खूंखार गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म बहुत जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। लेकिन सैफ अली खान अपने ढलती उम्र के कारण काफी मायूस हो चुके हैं। अभी हाल ही में सैफ अली खान एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन से खुद को बहुत कम आंका है । ऋतिक रोशन के आगे सैफ अली खान अपने आप को बहुत उम्र दराज समझते हैं।

सैफ अली खान का छलका दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है इसमें उनका दर्द छलक आया है। इसी इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान से लाइफ के वंडर के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने बताया कि, इंसान के अंदर हमेशा ही बच्चों जैसा उत्साह होना चाहिए। लेकिन मैं इस बात को लेकर बहुत दुखी हूं कि मैं 52 साल का हो गया हूं और Saif ali khan लोग एक उम्र के बाद यह सब छोड़ देते हैं। लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में हर इंसान का दिल 1 बच्चे जैसा होना चाहिए। उन्होंने कहा जिंदगी को वंडर बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत जरूर करनी चाहिए। लेकिन जब आप पूरी जिंदगी फिल्मों में ही गुजार देते हैं तो आपको आश्चर्य जनक का वाली कोई ऐसी बात नहीं दिखाई देती है। मेरा यही कहने का मतलब है कि मेरे धर्म से लेकर मेरी नैतिकता तक मेरा सब कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही है।

ऋतिक रोशन के फैन हो चुके हैं सैफ अली खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने इस इंटरव्यू में इस बात को लेकर कबूल किया कि वह ऋतिक रोशन के फैन हो चुके हैं। ऋतिक रोशन की पर्सनालिटी बेहद ही खूबसूरत है और ऋतिक रोशन उनसे हाइट में भी बड़े हैं और इनसे Saif ali khan and Hrithik Roshanहैंडसम भी काफी ज्यादा दिखते हैं।इस दौरान जब सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या आप कभी थकती नहीं है तो उन्होंने कहा जब कोई इंसान बहुत अधिक काम करता है और अच्छा नहीं करता तो वह थक जाता है। लेकिन मैं हफ्ते में छुट्टी लेता हूं तो आप खुद के साथ बिताता हूं जो हमारे उत्साह को बनाए रखने में मदद करता है। आपको बता दें सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ फिल्म तमिल की अधिकारिक रीमेक है।

Rrad More-बोल्ड ड्रेस पहन Hrithik Roshan की कजिन ने उड़ा दिए सबके होश, हॉट तस्वीरों ने चढ़ा दिया इंटरनेट पर पारा