Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Aishwarya Rai का अवतार देख भड़के यूजर, लोगों ने दी दीपिका और अनुष्का से सीखने की सलाह…

करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे पार्टी में बच्चन परिवार की बहू अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वहां पहुंची थीं.

0
537
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai Troll: बीते दिन 26 मई को करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे पार्टी में बच्चन परिवार की बहू अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वहां पहुंची थीं. इस दौरान ऐश्वर्या राय ने गोल्डन कलर की शिमरी गाउन पहनी थीं. एक्ट्रेस का ये लुक देख कर यूजर्स को बिल्कुल भी समझ नहीं आया और उनको खरी खोटी सुनाने लगे.

इस ड्रेस में दिखीं ऐश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अलग अवतार में दिखाई दीं. जैसे ही उन्होंने एंट्री ली तो हर कोई एक्ट्रेस को देख कर चौंक गए. इस पार्टी में ऐश्वर्या ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में पहुंचने के बाद पहुंची थीं. अब ऐसे में ऐश्वर्या की ड्रेस को देख कर सभी हैरान हो गए हैं. ऐश्वर्या इस अवसर पर गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहने थी इसके ऊपर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का कोट कैरी किए हुए थे. एक्ट्रेस की इस ड्रेस एक साइड से इतनी अधिक लंबी थी कि ऐश्वर्या उसे पूरी पार्टी में पकड़े ही नजर आईं. तो वहीं अभिषेक बच्चन ब्लैक कलर के कोट और पैंट के साथ दिखे.

भड़क गए यूजर्स

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) का ये लुक किसी को भी पसंद नहीं आया और उनको खरी खोटी सुनाने में लग गए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘इसे एक अच्छे डिजाइनर की बहुत जरूरतAishwarya Rai है.’ अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ये बहुत खूबसूरत है पर इतना गंदा कैसे पहन लेती है.’ तो वहीं तीसरे नेAishwarya Rai लिखा कि ‘बर्थडे पर ऐसी ड्रेस कौन पहनता है.’ चौथे यूजर ने कहा कि- ‘कोट ने पूरे ड्रेस को खराब करAishwarya Rai दिया.’ किसी ने लिखा कि ‘ये महिला कभी भी अपने कपड़ों और स्टाइल को लेकर सही नहीं होती है. ये सब इसे दीपिका और अनुष्का से सीखने की जरूरत है.’

इसे भी पढ़ें- जब न्यू कमर Saif Ali Khan ने Amrita Singh के कंधे पर रखा था हाथ, कुछ ऐसी थी पहली मुलाकात