जया बच्चन के इस बयान से फैली सनसनी, आनन-फानन में बढ़ाई गई ‘जलसा’ की सुरक्षा

92

बॉलीवुड सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के घर के बाहर इन दिनों सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन के संसद में दिए गए ड्रग पैडलर के बयान के बाद महाराष्ट्र सरकार हरकत में आई है। बता दें कि जया बच्चन ने बीजेपी सांसद व अभिनेता रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था, कि कुछ लोग पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम खराब करना चाहते हैं। इतना ही नहीं जया ने ये भी कहा था कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। हालांकि जया ने किसी का नाम लेकर यह बात नहीं कही थी, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह बात  इनडायरेक्टली रवि किशन को बोली गई थीं, चूंकि वह एक सांसद से पहले हिंदी सिनेमा के जुझारू एक्टर भी रह चुके हैं। जया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हालांकि उनकी जान पर बन आती दिखाई पड़ रही है, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार महानायक के जूहू स्थित घर ‘जलसा’ के बाहर आज से मुंबई पुलिस की पहरेदारी रहेगी।

ये भी पढ़ें:-अमिताभ-अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव के बाद, उनका ‘जलसा’ हुआ सील, घर के बाहर लगाए ये पोस्टर

दरअसल जया बच्चन ने रवि किशन बयान पर मंगलवार को राज्यसभा में कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है।

वहीं अब रवि किशन ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए जया बच्चन पर निशाना साधा है। रवि किशन ने मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में जया पर पलटवार करते हुए कहा, ‘जिस थाली में जहर हो, उसमें छेद कर देना चाहिए’।

दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड दो धड़ो में बंट चुका है। कोई सुशांत के समर्थन में है, तो कई एक्टर खुद को बचाने की पूरी जद्दोजहद कर रहे हैं, हालांकि सीबीआई ने जब से इस पूरे केस को अपने हाथों में लिया है, नए-नए खुलासे आए दिन हो रहे हैं। अब तक कई लोग ड्रग मामले में गिरफ्तार भी हो चुके हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें:-ड्रग मामले पर जया बच्चन का बयान सुन भड़के रवि किशन, तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कह डाली ये बात