Bigg Boss 14 की हिस्सा बनने वाली हैं ‘गोरी मैम’! एक्ट्रेस ने जारी बयान में कही ये बात

27
saumya tandon

एन टीवी के मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने सीरियल से किनारा कर लिया है। सौम्या ने इस सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाया था जिन्हें गोरी मैम भी कहा जाता है। सीरियल में सौम्या टंडन को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी, लोगों ने उनके किरदार को खूब पसंद किया था। सीरियल छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें फैलने लगी जिसमें कहा गया कि सौम्या के सीरियल छोड़ने के पीछे कोई बड़ा शो है और ये शो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान का बिगेस्ट शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss season 14) है।

यह भी पढ़े- बिग बॉस का शो शुरू होने से पहले सेट पर पहुंची डॉक्टर्स की टीम, जानें सलमान के शो में क्या हुई थी गड़बड़ी?

हालांकि, सौम्या टंडन ने इस खबर को महज अफवाह बताया है। उन्होंने एक बयान जारी कर अपने फैंस से साफतौर पर कहा है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें ऑफर तो मिला था लेकिन उन्होंने कभी एक्सेप्ट नहीं किया। सौम्या के बयान के मुताबिक, वह बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बन रही हैं। उन्हें काफी बार शो का ऑफर आया है लेकिन उन्होंने कभी स्वीकार नहीं किया और न अब बनने जा रही हूं।

सौम्या के मुताबिक, मैं एक कलाकार के तौर पर आगे बढ़ना चाहती हैं। अब मैं नए प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हैं। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने मेरे करियर में ग्रोथ नहीं दिया। इस शो में मेरी यात्रा बहुत अच्छी रही है। मैंने इस किरदार को पांच साल यहां काम किया, लेकिन मैं इसी किरदार को अगले पांच साल और निभाते हुए नहीं देखती।

यह भी पढ़े- एलएसी पर चीनी सेना की घुसपैठ को नाकाम करने के बाद भारतीय सेना ने बदली पोजिशन