बॉलीवुड के दमदार एक्टर सैफ अली खान की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी चर्चा में बनी रहती है. बेहद कम समय में ही उन्होंने लोगों के बीच में अपनी जगह बना ली है, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी हो चुकी है. फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में वो अपना अधिकतर समय अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं.

सारा ने बताया अपने दिल तक पहुंचने का रास्ता

सारा की फैन लिस्ट बहुत लंबी है. अब एक बार फिर से उनके दिल तक पहुंचने का रास्ता बता दिया है. अब उन्होंने एक आसान सा सवाल भी पूछा है. सारा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फोटो भी साझा की है. अपने इस पोस्ट पर सारा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘सारा के दिल तक पहुंचने का रास्ता’ इसके आगे उन्होंने पूछा कि इनमें से कौन सी फोटो हैं जो उनकी पसंदीदा है.

शेयर की कई तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि सारा ने जो फोटो शेयर की है, उनमें से एक फोटो में वो योग करती दिखाई दे रही हैं. दूसरी फोटो में वो अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के दिख रही हैं.

एक फोटो में वो चाय बनाती दिख रही हैं. ये फोटो फिल्म ‘केदारनाथ’ के शूटिंग के समय की है, इसी के साथ एक जगह पर उन्हें वर्क आउट करते भी देखा जा रहा है. ये फोटो अब सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही हैं, लोग इस पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म ‘कुली नं.1’ (Coolie No. 1) में देखा गया था. इसमें वो एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखाई दे रही हैं. फिलहाल अभी वो कुछ समय से ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) के साथ देखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें-टीवी सीरियल ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ के 21 साल पूरे होने पर स्मृति ईरानी ने शेयर किया वीडियो