बिग बॉस 14 के घर से पहले हफ्ते में ही बेघर हुईं सारा गुरपाल, जानें सीनियर्स ने क्यों लिया ये फैसला

32
Sara gurpal out of big boss house

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) की शुरूआत और एक हफ्ते का सफर कंटेस्टेंट घर में काट चुके हैं. लेकिन इस बार सीन बिल्कुल पलट चुका है. क्योंकि नॉमिनेशन की प्रक्रिया सीजन के पहले हफ्ते से ही शुरू हो चुकी है. फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि सिंगर सारा गुरपाल (Singer sara gurpal) का सफर बिग बॉस सीजन 14 के लिए खत्म हो चुका है. दरअसल ये फैसला सीनियर्स का था, और वही घर के फ्रेशर्स को जज कर रहे हैं. ऐसे में जब सीनियर्स से ये सवाल पूछा गया कि गेम खेलने को खेलने की काबिलियत अभी तक किसमें सही से नहीं रही है, तो इस सवाल का जवाब देते हुए सीनियर्स ने सारा का नाम लिया और कहा कि उसमें गेम में बेहतर करने की काबिलियत थी लेकिन वो अपने आपको खुलकर अभिव्यक्त नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़ें:- BB 14 में एंट्री के लिए सारा गुरपाल ने बोला झूठ! शादीशुदा हैं सिंगर, सामने आई तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट

उन्होंने कहा वो अंतिम समय तक समय की डिमांड करती रहीं. लेकिन दिक्कत ये है कि बिग बॉस में हमेशा से ही समय की कमी रहती है और इसके लिए लोगों से लड़ना पड़ता है. अपने आपको साबित करना पड़ता है क्योंकि ये बिग बॉस का घर है. ये सुनने के बाद सारा काफी ज्यादा इमोशनल हो गई थीं. लेकिन सच ये है कि सिंगर का सफर खत्म हो चुका है. फिलहाल वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) फ्रेशर्स को यही समझाते नजर आते हैं कि, आखिर वो बिग बॉस में क्यों आए हैं, उन्हें कैसे खुद को प्रूफ करना है. फिलहाल आधे से ज्यादा कंटेस्टेंट गेम को लेकर काफी ज्यादा कंफ्यूज नजर आते हैं. जिसके बारे में सीनियर्स भी अपनी राय रखते हैं. हालांकि इस बार के सीजन में सिर्फ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ही एक ऐसी कंटेस्टेंट बनी हैं जो घर में अपनी कन्फर्म जगह हासिल कर चुकी हैं.

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में कई अलग-अलग पर्सनालिटी को एंट्री मिली है. जो अभी तक कुछ खास लोगों के सामने उभरकर नहीं आए हैं. हालांकि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब सलमान खान को कंटेस्टेंट पर चिल्लाना नहीं पड़ा है बल्कि इशारे में गेम को समझाना पड़ा है. फिलहाल आगे इस सीजन में और कौन सा नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल इंतजार करना होगा अगले हफ्ते का, क्योंकि अगले हफ्ते एक बार फिर कोई घर से बेघर हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- रेप के केस में फंस चुके हैं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान, इस लड़की ने लगाए थे गंभीर आरोप, देखें Photos