अपने मामा को हमसफर बनाना चाहती है Sara Ali Khan, लेकिन नहीं हो सकता सपना पूरा,ये है बड़ी वजह

सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भी बन चुकी हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हमेशा खुलकर बयान देती रहती हैं। इन दिनों उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो चर्चा में आ गया है।

0
966
sara

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं खासकर अपनी फैमिली को लेकर तो ज्यादातर चर्चा में रहते हैं तभी वह अमृता सिंह के साथ टूटे रिश्ते को लेकर तो कहीं प्यारी पत्नी करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें सैफ अली खान ने अपने करियर में दो शादियां की हैं पहली शादी इनकी अमृता सिंह के साथ हुई है अमृता सिंह से इनके दो बच्चे हैं इब्राहिम अली खान और सारा अली खान है वहीं करीना कपूर के साथ इनके दो बेटे हैं तैमूर जेह अली खान लेकिन इन दिनों सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं आपको बता दे सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भी बन चुकी हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हमेशा खुलकर बयान देती रहती हैं। इन दिनों उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो चर्चा में आ गया है।

सारा करना चाहती है अपने मामा से शादी

 

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह अपने मामा के साथ शादी करना चाहती हैं सारा अली खान जिसे पसंद करती हैं और उससे शादी भी करना चाहती हैं वह सारा अलीsara खान के रिश्ते में मामा लगता है। सारा अली खान शादी तो करना चाहती है लेकिन इनकी शादी हो नहीं सकती इसके पीछे की वजह भी बहुत बड़ी है।

नहीं हो सकती इस वजह से शादी

सारा अली खान इस वक्त जिस लड़के को लेकर चर्चा में बनी हुई है कोई और नहीं बल्कि उनके रिश्ते में मामा लगते हैं सारा अली खान ने जिस लड़के से शादी करने की इच्छा जताई का कोई और नहीं करीना कपूर के भाई रणबीर कपूर है। अपने मामा को हमसफर बनाना चाहती है Sara Ali Khan, लेकिन नहीं हो सकता सपना पूरा,ये है बड़ी वजह करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है और करीना कपूर के भाई वीर कपूर है इस रिश्ते से सारा अली खान के रणबीर कपूर मामा लगते हैं। सारा अली खान और रणबीर कपूर की शादी भी नहीं हो सकती क्योंकि हाल ही में रणबीरअपने मामा को हमसफर बनाना चाहती है Sara Ali Khan, लेकिन नहीं हो सकता सपना पूरा,ये है बड़ी वजह कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी कर ली है सारा अली खान का यह सपना सिर्फ सपना ही बनकर रह गया है। इनका यह सपना अब चाहे कभी नहीं पूरा हो सकता।

Read More-Rakhi Sawant एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ की गई स्पॉट देखकर यूजर बोले, ‘क्या भाड़े से लेकर आई’…..