Sunday, January 17, 2021

करीना कपूर को ‘आंटी’ कहना चाहती थी सारा अली खान, सुन भड़क गए थे सैफ, दिया ऐसा रिएक्शन

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल है। ये दोनों फैंस के बीच हमेशा चर्चाओं के लिए हॉट टॉपिक बने रहते है। सोशल मीडिया पर एक तरफ सैफ और करीना की तमाम तस्वीरें और वीडियो वायरल होती है। इसी तरह अकसर फैंस के बीच करीना और सैफ की शादी के किस्से भी सुर्खियों में रहते है। जिसमें एक सवाल ये भी है कि शादी के बाद सैफ की बेटी सारा अली खान, करीना कपूर को क्या कहती है। दरअसल करीना और सैफ की शादी के बाद घर में हर कोई जानना चाहता था कि सारा, करीना को क्या कहकर बुलाएगी। जिसका खुलासा सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में किया।

एक टॉक शो में सारा अली खान ने सैफ और करीना की शादी से जुड़े कई किस्से बताए। जिसमें उन्होंने बताया कि करीना ने हमेशा मुझे और मेरे भाई को एक दोस्त की तरह माना है। सारा ने बताया कि पहले उन्हें करीना के व्यवहार पर शक था। क्योंकि वह बहुत बड़ी सुपरस्टार है इसलिए वह देखना चाहती थी कि करीना उनके साथ कैसे व्यवहार करती है। ऐसे में उन्होंने अपने पिता सैफ से फोन करके पूछा कि वह करीना को क्या कहकर बुलाए। सारा, करीना को बेबो कहना चाहती थी लेकिन फिर उन्होंने करीना को आंटी कहने का फैसला लिया। लेकिन सैफ नहीं चाहते थे कि सारा, करीना को आंटी बोले। इसलिए वह सारा की बात सुनकर हैरान रह गए।

सैफ ने कहा, ‘आप किसे आंटी कहती हैं? अगर करीना को आंटी कहा जाता है, तो मैं इसे बिल्कुल पसंद नहीं करूंगा। आंटी के अलावा उसे कुछ भी कहो।’ सारा भी सैफ की बात से सहमत थीं। इसलिए सारा ने करीना को ‘के’ या ‘करीना’ ही कहने का फैसला लिया। दूसरी तरफ करीना ने भी हमेशा सारा के साथ अच्छा व्यवहार किया। वहीं, सारा अली खान के वर्क फ्रंट करे, तो वह इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में सारा के साथ वरूण धवन नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऐसे में अब देखना होगा कि फिल्म फैंस को कितनी पसंद आती है।

ये भी पढ़ें:-सारा अली खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक इन स्टार्स ने की स्ट्रीट शॉपिंग, देखें तस्वीरें

Stay Connected

1,097,072FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles