Tuesday, January 31, 2023

Sara Ali Khan ने अचानक सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

सारा अली खान ने कुछ समय पहले ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद इसके पीछे की वजह भी बताई है।

Must read

- Advertisement -

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मानी जाती है सारा अली खान ने जो पहचान पाई है वह खुद के दम पर ही पाई है। सारा अली खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रही है।सारा अली खान ने कुछ समय पहले ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद इसके पीछे की वजह भी बताई है।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘डालिए इन पर एक नजर…’दरअसल आपको बता दें सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म के सेट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। कुछ तस्वीरों में सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं तो कहीं पर वह खड़े होकर खाना खाती हुई नजर आ रही हैं। सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हैं कैप्शन में लिखा है,’4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा।’मैं अगस्त 2017 में वापस जाने के लिए कुछ भी करूंगी और इस फिल्म के हर सीन पर फिर से शूट करना चाहती हूं हर पल को फिर से जीना चाहती हूं। सुशांत सिंह के संगीत ,फिल्मों, किताबों जीवन ,अभिनय और आकाश के बारे में बहुत कुछ सीखा था जीवन भर की यादों के लिए धन्यवाद।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस दिन रिलीज हुई थी फिल्म केदारनाथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ इसी दिन रिलीज हुई थी। सारा अली खान की फिल्म 7 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे जो अब इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। सारा अली खान को इस फिल्म के लिए डेब्यू अवार्ड भी दिया गया था।

Read More-पिता सलीम खान ने बताई Salman Khan के कुंवारे रहने की वजह, बताया क्यों नहीं रहता गर्लफ्रेंड के साथ लंबा रिश्ता

- Advertisement -

More articles

Latest article