Sara Ali Khan ने Janhvi Kapoor संग शेयर की फोटो, डरी-सहमी नजर आईं दोनों एक्ट्रेस

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor: इन तस्वीरों में सारा और जाह्नवी बहुत ही डरी, सहमी, हैरान और परेशान दिखाई दे रही हैं. अब सभी फैंस इस फोटो को देखकर ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये पूरा मैटर क्या है.

0
307
Sara Ali Khan Janhvi Kapoor

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor: बीते काफी समय से सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दोस्ती के काफी चर्चा हो रही है. इसी के साथ ही घूमने से लेकर कॉफी विद करण में एक साथ आने तक जाह्नवी और सारा ने कई सारी बातें सामने लाई हैं और इनके खुलासे हमेशा हैरान करने वाले हैं. पर इस बार इन दोनों की एक तस्वीर हैरान करने वाली सामने आई है. जो कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टा पर शेयर की है. इन तस्वीरों में सारा और जाह्नवी बहुत ही डरी, सहमी, हैरान और परेशान दिखाई दे रही हैं. अब सभी फैंस इस फोटो को देखकर ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये पूरा मैटर क्या है .

एक साथ दिखाई देंगी

असल में, इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा है कि काफी हॉट कॉफी साथ में पीने के बाद अब ये को स्टार के तौर पर एक साथ शूट कर रही हैं इससे ऐसे कयास लगाया जा रहे हैं कि किसी प्रोजेक्ट को लेकर दोनों साथ में हैं नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जाह्नवी कपूर ने इस तस्वीर पर भी कमेंट करते हुए लिखा गया कि ये ब्लास्ट होने वाला है. इससे फैंस का ये मानना है कि दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आने वाली है.

करण के शो में दिखेंगी एक साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

कॉफी विद करण 7 शो में ये दोनों एक साथ में दिखाई दी थीं और तभी इन्होंने अपनी बॉन्डिंग और पर्सनल लाइफ पर काफी कुछ खुलासा किया था. इसी के साथ ही अपनी केदारनाथ ट्रिप को लेकर भी वो कई सारे मजेदार किस्से भी शेयर किए हैं. पर इसमें सबसे अधिक चर्चा हुई वो थी दोनों के लव लाइफ के बारे में. इस दौरान ये खुलासा भी हुआ कि ये दोनों एक ही समय में दो भाईयों को डेट कर चुकी हैं जो करण जौहर की बिल्डिंग में ही रहा करता है.

Read More-Friday Remedies for Money: मां लक्ष्‍मी की कृपा पाने के लिए आज ही करें ये खास अचूक उपाय, बरसेगी दौलत!