Categories
मनोरंजन

सारा-कार्तिक की जोड़ी ने वैलेंटाइन पर किया धमाका, फिल्म ने पहले दिन ही कमाए इतने करोड़

love aaj kal 2 1st day collection: बॉलीवुड की कई फिल्में हर शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाकेदार एंट्री करती हैं और वैलेंटाइन के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (karthik aryan) की फिल्म लव आज कल (love aaj kal 2) ने एंट्री मारी है। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि, फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। वैसे ये बात तो पहले से ही तय थी कि, फिल्म को वैलेंटाइन का अच्छा फायेदा मिलेगा और हुआ भी वही। जी हां, पहले दिन सारा-कार्तिक (sara-karthik) की फिल्म ने 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

इस फिल्म ने भले ही पहले दिन बंपर ओपनिंग की हो लेकिन, फिल्म समीक्षकों को ये फिल्म कुछ रास नहीं आई है। इस वजह से माना जा रहा है कि, फिल्म की कमाई आने वाले दिनों में कम हो सकती है। क्योंकि, फिल्म की कहानी में दम नहीं है। इस फिल्म में इम्तियाज अली ने दो दशकों की कहानी दिखाई है जो दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई है।

आपको बता दें, इस फिल्म में दोनों ही दशकों की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखानी की कोशिश की गई है। दोनों ही दशकों में एक्टर कार्तिक आर्यन और 21वीं सदी में सारा अली खान को दिखाया है जबकि, 90 के दशक में आरुषि शर्मा मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। वैसे इस फिल्म का तुलना सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण से नहीं की जा सकती क्योंकि, उनकी लव आजकल में एक कहानी थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *