Sapna Choudhary के गाने ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, 515 मिलियन व्यूज के साथ किया सबको हैरान

सपना चौधरी ने अपने फिल्मी सफर में खूब मशक्कत करके लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इन दिनों सपना चौधरी का गाना जो कि साल 2016 में रिलीज हुआ था।वह तेजी से वायरल हो रहा है।

0
179
Sapna Choudhary

 

Sapna Choudhary: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक मशहूर डांसर और सिंगर हैं। उन्होंने अपने गानों की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। उनका कोई भी गाना जैसे ही इंटरनेट पर आता है, तुरंत ही वायरल हो जाता है। सपना चौधरी डांसिंग क्वीन है। उनके वीडियो यूट्यूब पर बहुत ही जल्द ट्रेंड होने लगते हैं। सपना चौधरी का डांस बहुत ही सबको अच्छा लगता है। आज बॉलीवुड का जाना माना नाम भी सपना चौधरी बन चुकी हैं। बिग बॉस में कदम रखते ही उनके दिलों में राज।

पुराने गाने ने भी लूटी वाहवाही

अब ऐसे में सपना चौधरी ने अपने फिल्मी सफर में खूब मशक्कत करके लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इन दिनों सपना चौधरी का गाना जो कि साल 2016 में रिलीज हुआ था।वह तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इस गाने में बहुत सुंदर दिखाई दे रहे हैं। इस गाने का टाइटल लाड पिया के रखा गया है। आपने यह गाना यकीनन किसी ना किसी पार्टी में जरूर सुना होगा। सपना के साथ साथ वीडियो में प्रदीप बूरा ने भी जमकर एक्टिंग की।

सपना के इस गाने को राजू पंजाबी और सुशीला ठाकुर ने गाया है। इस गाने को आप मोर हरियाणवी नामक यूट्यूब चैनल पर आसानी से प्राप्त कर पाएंगे। देखते ही देखते ही उनके इस गाने ने सारे रिकॉर्ड पीछे कर दिए हैं। इस गाने ने 515 मिलियन लोगों का प्यार बटोर लिया है। 1 मिलियन से भी अधिक दर्शक ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाया और सपना को बहुत अच्छा बताया है।

इसे भी पढ़े-Sapna Chaudhary के इस गानें ने सबके दिलों में मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर मचाई धूम