स्टेज पर आराम से डांस कर रही थीं Sapna Choudhary, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि….

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए सभी लोग उत्सुक रहते हैं. अपने डांस की वजह से उनकी पहचान बनी है. इस समय सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

0
379

हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बलबूते पर अच्छी पहचान लोगों के बीच में बना ली है अब वो किसी पहचान की मोहताज नही हैं. अपने दम पर ही उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है जहां तक सबके लिए पहुंच पाना बहुत ही कठिन है. उनके केवल डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है. सपना चौधरी की अदाओं पर सभी लोग फिदा हैं. करियर के शुरुआती दिनों में उनको स्टेज शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. अब उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है इसमें वो डांस करते ही स्टेज पर ही गिर जाती हैं.

भयंकर स्टेर करने पर गिरी एक्ट्रेस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर अपने अलग और अनोखे अंदाज में डांस कर रही हैं. पर इसी समय उन्होंने एक ऐसा स्टेप किया जिसके दौरान स्टेज पर ही उनका संतुलन बिगड़ गया और वह एकदम से स्टेज पर ही गिर गईं. पर वो तुरंत उठ जाती है और इस तरह की प्रतिक्रिया देती है जैसे कि मानो कुछ हुआ ही नहीं है और फिर अपना डांस करना शुरु कर देती है.

यहां पर देखें उनका ये खास वीडियो…

सपना का ये है नया गाना

सपना (Sapna Choudhary) चौधरी का ये नया गाने के बोल हैं ‘पानी छलके’. जो कि अभी हाल ही में रिलीज हुआ है इस गाने को लोगों से काफी प्यार मिला है. बीते कुछ दिनों पहले ही एक म्यूजिक वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा था कि ‘देसी मिठास और धमाकेदार डांस ते भरा गीत ‘पानी छलके’ दो घड़ी देखन आला गाना है और सिर्फ गाना नही है बल्कि एक नए सफर की शुरुआत है अपने देसी गीत यूट्यूब चैनल पर’.

इसे भी पढ़ें-Lakhimpur Case: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को हाई कोर्ट ने दी बड़ी राहत