HomeमनोरंजनVideo: सपना चौधरी ने सनी देओल पर लगाया इल्जाम, बोलीं- नलका उखाड़...

Video: सपना चौधरी ने सनी देओल पर लगाया इल्जाम, बोलीं- नलका उखाड़ ले गए

- Advertisement -

हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिर बात चाहे सपना के लुक की हो या सपना के नए गानों की. दोनों की चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चल रही है. हाल ही के दिनों में रिलीज हुए सपना के नए वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और उनके वीडियो भी यू-ट्यूब पर ट्रेंड में भी बने हुए हैं. ऐसे ही एक गाने की वीडियो हम आपको दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दिलचस्प बात ये है कि, इस वीडियो में सनी देओल का भी जिक्र है और सनी देओल पर देसी क्वीन इल्जाम लगाती नजर आ रही हैं.

सनी देओल पर सपना ने लगाया इल्जाम
सपना चौधरी के नए सॉन्ग में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल और उनकी फिल्म गदर का जिक्र किया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में सपना की कातिल अदाएं भी देखने लायक हैं. गाने का नाम है ‘नलका’. जिसे सोनोटेक म्यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अब तक इस गाने को 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ सपना के डांस मूव्स भी धमाल मचा रहे हैं.

बता दें, इस गाने को सपना चौधरी और मोहित जांगड़ा पर फिल्माया गया है. जबकि इस गाने को अपनी सुरीली आवाज रुचिका जांगिड़ और विणु गौर ने दी है. वहीं म्यूजिक ‘जीआर म्यूजिक’ ने दिया है जबकि इसके बोल आमिन बरोड़ी ने लिखे हैं. खास बात ये है कि, इस गाने पर सपना ने जबरदस्त डांस भी किया है और उनके डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

- Advertisement -