Sapna Choudhary ने पति की फोटो के आगे दिखाया रोमांटिक अंदाज, शायद ‘लग गई इश्क बीमारी’

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पति वीर साहू की फोटो के सामने अपने गाने छोरा मेरी जान पर डांस कर रही हैं

0
245
SAPNA

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर किसी को अपने वीडियो के जरिए दीवाना बना लेती हैं, लेकिन इस बार उनका यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वही किसी की दीवानी बन चुकी है। उन्हें इश्क का रोग लग गया है यह रोग किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति वीर साहू ने उनको लगाया है। उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खुद किया वीडियो शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पति वीर साहू की फोटो के सामने अपने गाने छोरा मेरी जान पर डांस कर रही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी जान असल में कौन है वह वीर साहू है जिन्होंने साल 2020 में शादी की थी। सपना के वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है हर कोई उनके वीडियो पर कमेंट भी कर रहा है।

चुपके से कर ली शादी,फिर हो गया बच्चा

बता दें कि जनवरी 2020 में गुपचुप वीर साहू से सपना चौधरी ने शादी कर ली थी,जिसके बाद मार्च में लॉकडाउन लगsapna गया। इस बारे में किसी को खबर ही ना लगता है कई महीनों बाद सपना ने खुद की फोटो शेयर करते हुए एक बात का खुलासा किया जिसके बाद हर कोई दंग रह गया था।

शादी के कुछ समय बाद ही सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया और कई महीने तक उन्होंने अपने लाडले का नाम किसी के आगे शेयर नहीं किया लेकिन जब उन्होंने बेटे का नाम रिवील किया तो हर कोई दंग रह गया उन्होंने बेटे का नाम पोरस रखा है जिसे लेकर बहुत ही हंगामा मचा था।

Read More-तलाक के बाद भी इन अभिनेत्रियों के जीवन में है भरपूर खुशी, जी रही हैं खुशहाल जिंदगी