SAPNA

दुनिया भर में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को ‘देसी क्वीन’ के नाम से जाना जाता है, लोगों को उनके गानों पर डांस करना बेहद पसंद है और वो खुद को ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. सपना ना सिर्फ यूपी, हरियाणा में बल्कि देश-विदेश में चर्चा में रहती है. सपना का हर एक नए पुराने गाने को वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर आते ही धमाका कर देता हैं. सपना अपने चेहरे पर हर समय प्यारी सी मुस्कान रखती है और इसी के साथ जब वो जबरदस्त ठुमके लगाती है, तो सबको काफी पसंद आता है. अब एक बार फिर से सपना चौधरी का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें ‘देसी क्वीन’ दुनिया को हेकड़ी दिखाते नजर आ रही हैं.

कोरोना के कारण नहीं हो पा रहे स्टेज शो

इस समय कोरोना के कारण सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस को अपने वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से ट्रीट करती दिखती हैं. सपना चाहे देसी अवतार में हो या फिर बोल्ड दोनों में ही सपना की अदा उनके फैंस को लुभा लेती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दो लड़को के साथ रील बनाती दिख रही हैं.

सपना का वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि, ‘मुझसे कभी पंगा मत लेना… क्राइम पेट्रोल देखता हूं. लाश ठिकाने लगाने ले लेकर सबूत मिटाने तक सब आता है मुझे.’ वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘समझ गए न…’

सपना के इस वीडियो को देख कर लोग काफी सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैंन ने उनके लिये लिखा कि, मौज कर दी आपने. एक और यूजर ने लिखा कि ‘खेल गई सपना’.

इस समय सपना इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश अंदाज से काफी चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड के अलावा सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में नाम कमाया. हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साख सपना ने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों में भाग लेने लगी और फिर उनकी लोकप्रियता बढ़ती चली गई.

इसे भी पढ़ें-Salman Khan के फैन ने डंडे से किया था उन पर वार, जानें पूरा मामला