Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन ना धोनी ना विराट, इस क्रिकेटर के लिए धड़कता है सपना चौधरी...

ना धोनी ना विराट, इस क्रिकेटर के लिए धड़कता है सपना चौधरी का दिल, बताई बचपन की बात

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary) देश के साथ-साथ विदेश में भी काफी लोकप्रिय है. लोग सपना के गानों और डांस को बहुत पसंद करते हैं तभी तो उनका हर डांस वीडियो एक रिकॉर्ड बनाता है. सपना के गानों की सबसे अच्छी खासियत है कि, उनके गाने चाहे कितने पुराने हो जाएं फिर भी लौट-लौटकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. देसी क्वीन सपना के वैसे तो लाखों दीवाने हैं लेकिन वो किसकी दीवानी हैं और किसके लिए उनका दिल धड़कता है ये भी तो जानना जरूरी है. तो चलिए बताते हैं कि सपना चौधरी का दिल किस खिलाड़ी के लिए धड़कता है.

ना धोनी है और ना ही विराट
वैसे तो अगर किसी लड़की से पूछा जाए कि वह सबसे ज्यादा किस क्रिकेटर को पसंद करती हैं तो ज्यादातर लड़कियां महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का नाम लेंगी. पर सपना उन लड़कियों में नहीं है.sapna choudhary fav cricekter दरअसल, हरियाणा में पली बढ़ी सपना का दिल ऐसे खिलाड़ी के लिए धड़कता है जिसने अपने नाम कई बड़े रिकॉर्ड्स बनाए हैं. ये कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virendra sehwag) हैं जिन्हें सबसे बहुत पसंद करती हैं.

बचपन से फैन है
इस बात का खुलासा खुद सपना ने एक इंटरव्यू में किया था और क्रिकेटर के लिए अपनी फीलिंग्स को भी बयां किया था. सपना ने कहा था कि, वह बहुत ही कम लोगों को फॉलो करती हैं Virender-Sehwag.sapnaपर वह बचपन से वीरेंद्र सहवाग की फैन रही हैं और आज भी वह फेवरेट क्रिकेटर की लिस्ट में शामिल हैं.

हरियाणा के रहने वाले क्रिकेटर
वैसे सपना का दिल जिस वीरेंद्र के लिए धड़कता है वो मूल रूप से हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं लेकिन उनका बचपन दिल्ली में बीता है.sapna team india वीरेंद्र ने सालों तक टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीता है.

ये भी पढ़ेंः- लॉकडाउन में सपना चौधरी ने कर ली शादी ? वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत तस्वीर

Most Popular