सपना चौधरी की अदाओं पर घायल हुए ताऊ, भीड़ के बीच आकर डांसिंग क्वीन को ऐसे किया इंप्रेस, देखें Video

7249
Sapna Choudhary

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी मशहूर डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस के डांस पर सिर्फ बच्चे या फिर जवान ही नहीं बल्कि बूढ़े भी फिदा होते दिखाई दे रहे हैं. जी हां सपना चौधरी का जब भी कहीं डांस शो होता है तो वहां पर कई हजारों की संख्या में लोग पहुंच जाते हैं. उनके एक-एक ठुमके पर दिल हार जाने वाली भीड़ किस कदर सपना के डांस (Sapna Choudhary Dance Video) पर झूम उठती है. इस बात का अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- घूंघट में सपना चौधरी का दिखा शर्मीला अंदाज, स्टेज पर देसी डांस अंदाज से लगाए चार-चांद, देखें Video

दरअसल इन दिनों सपना चौधरी (sapna Choudhary) अपना सारा वक्त फैमिली के साथ बिता रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने शआदी के बाद अपने पति वीर साहू के साथ अपना पहला करवा चौथ का त्योहार मनाया था. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई थीं. तस्वीर में सपना अपने पति को छलनी से देखते हुए नजर आ रही थीं. दोनों की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया था. ऐसे में सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सपना चौधरी जमकर कमर मटका रही हैं. उनके डांस को देखने के बाद भीड़ तो झूम उठी ही है साथ वहां मौजूद बूढ़ों का भी भी दिल जवां हो गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को एक बूढ़ा शख्स डांस करते हुए पैसा देते हुए नजर आ रहा है. जिसे देखने के बाद सपना भी मुस्कुराने लगती हैं, और उनके हाथ से पैसे ले लेती है. वीडियो में सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) ‘तेरे कातिल जोबन ने’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि सपना की दिलकश अदाओं को देखने के बाद ताऊ भी अपने आप पर काबू नहीं कर पाए. सपना के इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें:- कियारा आडवाणी को सेक्स से ज्यादा अच्छी लगती हैं ये 3 चीजें, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी हैरान करने वाली सच्चाई