Sapna Choudhary Pregnancy

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा के एक जाना-माना नाम है, जो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। सपना चौधरी पॉपुलैरिटी के मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों को टक्कर देती है और सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके फैंस हैं। यूं तो सपना भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। लेकिन जब उन्होंने सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हिस्सा लिया तो उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ। इसी शो में आने के बाद उन्होंने एक हिंदी फिल्म में काम किया और अब वह एक और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं।sapna choudhary hot saree बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर देसी क्वीन की प्रेग्नेंसी की चर्चा चल रही है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर अब खुद सपना चौधरी ने चुप्पी तोड़ी है।

आइटम नंबर करेगी सपना
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों मुंबई में हैं और फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में सपना को एक आइटम नंबर करते हुए देखा जाएगा।sapna chaudhary photos डांसिंग क्वीन के अलावा फिल्म में रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर और अली असगर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सच में प्रेग्नेंट हैं सपना चौधरी?
लगातार प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर आ रही खबरों के बीच अब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने चुप्पी तोड़ी है और अपने फैंस को सच बताया है। सपना ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया जिसमें वह बोलीं- “मेरी प्रेग्नेंसी की जो खबरें मीडिया में आ रही हैं, उसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। मैं अभी अपने काम पर फोकस कर रही हूं। अभी पांच साल तक दूसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं है।“ sapna chaudharyसपना चौधरी यहीं नहीं रुकती बल्कि हंसते हुए कहती हैं, “हां इस बार जब मैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग करूंगी तो मीडियावालों को पहले ही बता दूंगी ताकि उन्हे इस तरह की अटकलें ना लगानी पड़े, दूसरी बात ये कि इस बार मैं एक नहीं बल्कि जुड़वे बच्चे की प्लानिंग करूंगी।” सपना के इस बयान से साफ है कि फिलहाल वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं और वह अपने पहले बच्चे की परवरिश करना चाहती हैं।

गौरतलब है कि, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अक्टूबर 2020 में बेटे को जन्म दिया था। जिसकी जानकारी उनके पति वीर साहू (veer Sahu) ने सोशल मीडिया पर दी थी और तभी उनकी शादी का खुलासा हुआ था।sapna chaudhary Pregnancy सपना ने वीर साहू से साल 2020 की शुरुआत में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। बेटे के जन्म के बाद से सपना ने अपने फैंस को उसकी झलक नहीं दिखाई है और न ही अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। हालांकि, वह कई तस्वीरें और वीडियोज ऐसी पोस्ट कर चुकी हैं जिनमें उनका बेटा नजर आता है।

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड की इन 7 जोड़ियों ने किया था बेशुमार प्यार, फिर सारे जमाने के सामने बदनाम हुई मोहब्बत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here