जिस गाने से Sapna Choudhary हुईं फेमस, उसी गाने ने कर दिया डांसर के सिर में दर्द, जानें वजह

सपना चौधरी अपने एक गाने से डांसर बहुत फेमस हुई, लेकिन अब वो अपने इस गाने से काफी परेशान भी हो गई है, आइए जानते हैं पूरी बात...

0
245
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Haryanvi Song: हरियाणवी गानों की मल्लिका सपना चौधरी ने अपने जीवन में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। स्टेज पर डांस करना उन्होंने बहुत ही मजबूरी के शुरू किया था,लेकिन फिर उन्होंने उसको अपना पैशन बना लिया और पूरी दुनिया में राज करने लगी है। आज वह हरियाणवी गलियारों की बड़ी स्टार बन चुकी है। इस वीडियो में वह दिखाई देती है। लोगों की भीड़ भी इसी गाने पर डांस करती है।

इस हिट गाने से बहुत परेशान हो गई थी सपना

सपना चौधरी का कोई भी गाना हो हर शादी और फंक्शन में वह रौनक ही लगाती हैं। यूट्यूब पर उनके गाने जैसे ही वायरल होते हैं, वो तुरंत फिट हो जाते हैं वैसे तो उनके कई सारे सुपरहिट गाने है लेकिनSapna Choudhary का एक गाना भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचाए है यह गाना है तेरी आंख्या का यो काजल। सपना को इस गाने ने स्टार नहीं बल्कि सुपरस्टार बनाया। सपना का यह गाना बिग बॉस में भी चलायाSapna Choudhary गया। इस गाने पर विदेशी लोग भी खूब कमर मटकाई हैं, लेकिन सपना के लिए यह गाना एक परेशानी बन कर रह गया।

यह थी सपना की बड़ी परेशानी

एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने बताया था कि वह किसी भी गाने पर एक ही फंक्शन में 5 बार डांस किया करते थे। सबको ये गाना इतना पसंद था कि वह बार-बार इस गाने पर डांस करती थी, लेकिन कुछ लोग जो नशे में धुत होते थे वह बार-बार यही गाना बनवाते और इसी गाने पर डांस करने की फरमाइश होती थी। उनको बार-बार इस गाने पर डांस करना पड़ जाता था। यह गाना बहुत ही हिट रहा, जिस वजह से आज भी इस गाने को हरियाणा, यूपी, राजस्थान, पंजाब की शादियों में हर कोई बजाता है।

इसे भी पढ़ें-डिनर पर Rekha को Jaya Bachchan ने किया इन्वाइट, उसके बाद अलग हो गईं एक्ट्रेस और बिग बी की राहें