बॉलीवुड पर भड़कीं सपना चौधरी, नेपोटिज्म और स्टार किड्स को भी जमकर लताड़ा

0
85
sapna choudhary angry on nepotism

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (sapna choudhary) आज जिस मुकाम पर हैं वो उनकी मेहनत और संघर्ष के दम पर हासिल हुआ है. सपना आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. जिस तरह सपना अपने डांस से लोगों का मन मोह लेती हैं उसी तरह वह कभी-कभी ऐसा कुछ कह जाती हैं जिससे फैंस काफी खुश हैं और उनकी बात का समर्थन भी करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत से हर कोई दुखी है और सोशल मीडिया पर आउटसाइडर्स (outsiders) और नेपोटिज्म (nepotism) को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है. वहीं सपना भी अपने फैंस की ही तरह नेपोटिज्म का कड़ा विरोध जता चुकी हैं.

सपना का नेपोटिज्म पर विरोध
सुशांत सिंह की मौत के बाद एक तरह से सोशल मीडिया (social media) पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को पोल खुल गई है. हर दिन बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और पक्षपात करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. sapna on nepotismइन सबके बीच सपना चौधरी का वो इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने स्टार किड्स पर भी भड़कते हुए कहा था कि, सिर्फ उन्हीं लोगों को क्यों लॉन्च किया जाता है. क्या हिंदुस्तान में टैलेंटेड लोगों की कमी है.

नेपोटिज्म के खिलाफ सपना चौधरी
सपना चौधरी ने आजतक को दिए खास इंटरव्यू में बताया कि, उनके पास तो कुछ भी टैलेंट नहीं है जितना देश के बाकी ढेर सारे लोगों के पास है. सपना ने कहा, ‘अगर आप सोशल मीडिया पर नजर डालेंगे तो देखेंगे कि आपके आसपास ही कितने एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिनके भीतर प्रतिभा कूट-कूटकर भरी है. पर इन युवाओं से ज्यादा स्टार किड्स को ही बॉलीवुड में मौका दिया जाता है. जिसके मैं सख्त खिलाफ हूं.’Sapna-Choudhary-nepotismइंटरव्यू में सपना चौधरी ने नेपोटिज्म और स्टारकिड्स पर भड़कते हुए कहा कि, अगर फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े स्टार्स के बच्चों को लांच किया जाता है तो ठीक है. हो सकता है उन कलाकारों के बच्चे भी बड़े टैलेंटड हों लेकिन जो टैलेंटेड लोग बाहर हैं उन्हें भी तो मौका देना चाहिए. उन पर भी नजर रखनी जरूरी है. क्योंकि, बाहरी लोगों के पास भी जबरदस्त एक्टिंग और डांस टैलेंट हैं.

सुशांत सिंह की मौत के बाद छिड़ी बहस
गौरतलब है कि, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड पर जमकर आरोप लगाए जा रहे हैं. लोग बॉलीवुड के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जता रहे हैं और कई बड़े कलाकारों पर भेदभाव करने के आरोप भी लगे हैं. sushant singh rajput suicideवैसे तो बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी पुराना है पर एक्टर की मौत के बाद कई कलाकारों ने खुलकर बॉलीवुड का काला सच सबके सामने लाकर रखा है जिससे लोग हैरान तो है ही साथ ही उनके भीतर गुस्सा उबल रहा है.

सपना चौधरी डांसिंग क्वीन
वैसे सपना चौधरी अपने डांस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. लॉकडाउन की वजह से कोई नया स्टेज शो तो सामने नहीं आया है.Sapna-Choudhary-bollywood-nepotism लेकिन उनके पुराने वीडियोज ही इंटरनेट पर फिर से वायरल होने लगे हैं. सपना के लाखों करोड़ों फैंस हैं जिनको सपना भी ढेर सारा प्यार करती हैं.

ये भी पढ़ेंः- ना धोनी ना विराट, इस क्रिकेटर के लिए धड़कता है सपना चौधरी का दिल, बताई बचपन की बात