Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन कोरोना काल में बोंरिंग हुई सपना चौधरी की जिंदगी, तस्वीर शेयर कर...

कोरोना काल में बोंरिंग हुई सपना चौधरी की जिंदगी, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही दिल की बात

सोशल मीडिया की क्वीन सपना चौधरी (sapna choudhary) हमेशा अपने धमाकेदार डांस और गानों की वजह से सुर्खियों में रहती है लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से सपना चौधरी के शो भी बंद हो गए। जिस वजह से सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का कोई भी नया वीडियो सामने नहीं आया। लेकिन घर में रहते हुए सपना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। जिसकी झलक सपना के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दिख रही है। हाल ही में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की। इस दौरान सपना चौधरी ने फैंस से अपने दिल की बात कही। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें सपना चौधरी ने सभी आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया। सपना की तस्वीर ब्लैक इन व्हाइट है। जिसके कैप्शन में सपना चौधरी ने अपने दिल की बात लिखी है। उन्होंने लिखा, ”मेने ये तस्वीर देखी ओर दिमाग ने कहा ज़िन्दगी इक दिन एसे ही बेरंग हो जाएगी। sapna-chauhry फिर सोचा साथ क्या जाएगा फिर जवाब बड़ा ही हसीन मीला वो है आप लोगों का प्यार। शुक्रिया मेरी बेरंग ज़िंदगी में रंग भरने के लिए”। वहीं अपनी दूसरी तस्वीर ने सपना ने पीठ पीछे बुराई करने वालों लोग करारा जवाब दिया है।

सपना चौधरी ने अपनी एक कैजुअल लुक में तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह खेतों में खड़ी है। इस तस्वीर के कैप्शन में सपना ने लिखा, ”कुछ लोग मुझे मिलते ही कहते है आप बहुत अच्छी है, फिर मेरी पीठ पीछे मैं बुरी कैसे हो जाती हूँ।” sapnaaa इसकेआगे तस्वीर में सपना ने लिखा, मानती हूं अदा कम हो सकती है मुझमें मगर दिल मेरा बड़ा हसीन है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। जिस वजह से फैंस सोशल मीडिया पर एक बार फिर जमकर तारीफ कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-जब सफेद साड़ी में सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाईं कातिल अदाएं, ठुमकों पर फिदा हुए लोग

Most Popular