जेल जाएंगे सपना चौधरी के पति वीर साहू? कानूनी शिकंजे में बुरी तरह फंसे सिंगर, जानें पूरा मामला

960
sapna veer

हरियाणा की मशहूर डांसर और सोशल मीडिया की देसी क्वीन सपना चौधरी इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हजारों लोग सपना चौधरी को बधाइंया दे रहे है लेकिन साथ ही कई लोगों ने सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू को ट्रोल भी किया हैं। इस दौरान कई ट्रोलर्स ने सपना चौधरी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गई है लेकिन अब ये पूरा विवाद पुलिस तक पहुंच गया है। पुलिस ने सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसकी वजह क्या है आइए आपको बताते है।

जानें पूरा मामला
ये पूरा विवाद सपना चौधरी और उनके बेटे खिलाफ विवादित टिप्पणी के बाद शुरू हुआ। जिस वजह से ही सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ रोहतक जिले के महम कस्बे के थाने में मामला दर्ज किया गया है। दरअसल वीर साहू ने सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले शख्स को चुनौती दे डाली। हैरानी की बात ये है कि इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर बयानबाजी हुई। एक- दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई। जिसके बाद महम चौबीसी के चबूतरे पर जमा होने का फैसला लिया। वहीं, वीर साहू भी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गया। लेकिन इस दौरान पुलिस के देख वीर साहू ने अपना रास्ता बदल लिया।

वीर साहू के खिलाफ केस
हालांकि, अब वीर साहू पर आरोप है कि उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था। इसके साथ ही वीर साहू पर कोरोना काल में भीड़ जुटाने का भी आरोप लगा है। जिस वजह से पुलिस ने वीर साहू समेत 70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि वीर साहू सहित करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

जनवरी में हुई शादी
बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस ने सपना चौधरी की शादी से जुड़े सवाल किए। तो उनकी मां नीलम ने बताया है कि उनकी बेटी और वीर साहू की शादी जनवरी में हुई थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। सपना और वीर पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, इससे पहले वीर साहू ने भी एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। वीडियो में वीर साहू ने कहा था कि, ‘किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है? हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है?’

ये भी पढ़ें:-कभी 3100 रुपये में नाचती थीं सपना चौधरी, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन, कमाई कर देगी हैरान