Video: मां बनने के बाद पहली बार नाचीं Sapna Chaudhary, नए अंदाज ने लूटे लाखों दिल

Sapna Chaudhary dance video jaan Bangro

हरियाणा की डासिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं. देसी क्वीन के दीवाने उनकी एक झलक के लिए काफी बेताब रहते हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव सपना चौधरी जब अपनी नई तस्वीर या वीडियो शेयर करती है. तो इंटरनेट पर तहलका मच जाता है, सपना के इवेंट में हजारों-लाखों की तादाद में फैंस उमड़ते हैं. वैसे सपना को पहचान ही स्टेज शो से मिली है. हालांकि, स्टेज शो के लिए सपना मोटी रकम भी लेती हैं. मगर कोरोना वायरस और प्रेग्नेंसी के चलते सपना ने स्टेज से खुद को दूर किया हुआ था. मगर एक बार फिर देसी क्वीन दिलों को धड़काने के लिए स्टेज पर उतर चुकी हैं और उनका एक डांस वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देसी क्वीन अपने ठुमकों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘जान बांगरू (jaan Bangro)’ पर जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं.

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने स्टेज शो की झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसके कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया कि ये वीडियो पिछली रात के प्रोग्राम का है. इस वीडियो में सपना चौधरी का डांस देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ नजर आ रही है जो अपने मोबाइल फोन से सपना की वीडियो बना रहे हैं. सपना भी अपने फैंस का एक्साइटमेंट देखकर खुश हो रही हैं और जमकर डांस कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी सारी हदें, को-स्टार के साथ लीक हुआ Hot इंटीमेट सीन

बता दें, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर डांस करने के लिए उतरी हैं. हालांकि, इस बार वह पहले से ज्यादा हसीन लग रही हैं और फैंस की दीवानगी भी काफी बढ़ गई है. वैसे सपना उन हस्तियों में शामिल हैं जिनका देसी अंदाज चर्चाओं में बना रहता है और फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थकते. वायरल वीडियो में भी सपना चौधरी सलवार-सूट में थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और दिलचस्प बात ये है कि प्रेग्नेंसी के बाद सपना ने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है और वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

सपना चौधरी ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है और काफी चुनौतियों का भी सामना किया. भले ही सपना पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी’ से रातों-रात फेमस हो गई थीं. मगर जैसे-जैसे वह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई वैसे-वैसे उनका नाम विवादों से जुड़ता चला गया. लेकिन सपना चौधरी ने कभी हार नहीं मानी और न कभी पीछे मुड़कर अपने बुरे वक्त को देखा. हालांकि, सपना के इस पूरे वक्त में उनके फैंस भी हमेशा साथ खड़े रहे.

Watch This Video:- Sapna Choudhary के स्टेज शो में भीड़ बेकाबू, हरियाणवी गाने पर मचाया बवाल, देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *