Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन सपना चौधरी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, तो फैंस ने...

सपना चौधरी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, तो फैंस ने किए ऐसे कमेंट

हरियाणा की मशहूर सिंगर और सोशल मीडिया की देसी क्वीन सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं थीं। कुछ समय पहले ही सपना चौधरी के पति वीर साहू ने बेटे के जन्म की खुशखबरी फैंस को दी थीं। जिस वजह से हजारों लोग सपना चौधरी को शुभकामनाएं देते नजर आए। जिसके बाद से ही फैंस सपना चौधरी के बेटे की पहली झलक देखने के लिए इंतजार कर रहे है और अब ये इंतजार भी खत्म हुआ। सपना चौधरी ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो आग की तरह फैंस के बीच वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा हैं।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।’ इस तस्वीर में सपना ने पर्पल कलर का स्वैटर और ब्लैक शिमरी विंटर कैप पहन रखी हैं। वहीं बेटे को अपनी गोद में लिया हुआ है। जिसमें बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा। यानी की अभी सपना फैंस को बेटे का चेहरे दिखाने के लिए और इंतजार करवाने वाली है। हालांकि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के बेटे की यहीं तस्वीर छा गई है। जिस वजह से फैंस इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे है और इसे लाइक्स भी दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस तस्वीर को पिछले 24 घंटें से कम समय में 1 लाख 84 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस तरह हजारों लोग कमेंट कर रहे है। एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हु लिखा- लव यू मैम, आप हमेशा खुश रहो। तो वही एक और फैन ने लिखा- वाह…इसके क्यूट चेहरे को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। बता दें कि सपना चौधरी ने पति वीर साहू ने अक्टूबर महीने में घर आए नन्हे मेहमान की खुशखबरी सबके साथ शेयर की थी। हालांकि बेटे के जन्म के बाद सपना चौधरी और वीर साहू की शादी पर सवाल उठाए गए। जिसका जवाब सपना के पति वीर साहू ने आगे आकर दिया और ट्रोलर्स की बोलती बंद की।

ये भी पढ़ें:-मां बनने के बाद भी नहीं बदला सपना चौधरी का ग्लैमरस अंदाज, नए गाने को देख दीवाने हुए फैंस

Most Popular