Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन सपना चौधरी ने खास तस्वीर शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब,...

सपना चौधरी ने खास तस्वीर शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, देखें फोटोज

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मां बनने के बाद सपना काफी चर्चा में रहीं। वो लगातार अपने गाने और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं तो उधर ट्रोल्स उन पर निशाना साध रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल खुद की फोटोज और सॉन्ग्स शेयर कर रही हैं। एक के बाद एक गाना लॉन्च कर वो हर किसी को सरप्राइज दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी ने एक बार फिर ट्रोल्स पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन ने बताया कि जया छठी इंद्रिय से करती हैं पहचान

सपना चौधरी ने अपनी एक फोटोज शेयर की है। इस फोटो में वो व्हाइट पैंट-सूट में नजर आ रही है और इसी फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जोर लगा लो जितना ये तो बस शुरुआत है। तुम्हारे ही मुंह से कहलवा दूंगी क्या बात, क्या बात है?” हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो मुस्कुरा रही थी और इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “खिलाफ कितने हैं क्या फर्क पड़ता है? साथ जितने हैं वे लाजवाब हैं।” खुद को सकारात्मक रखने के लिए सपना अक्सर अपनी सोशल मीडिया कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हाल ही में उन्होंने शादी के बाद अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाया था जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।आपको बता दें कि सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। इसके बाद अक्टूबर में वह बेबी ब्वॉय की मां बनी थीं। इससे पहले सपना ने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो काफी तेजी से वायरल हुई थी।

बता दें सपना चौधरी के पति वीर साहू हरियाणवी गाने लिखने के साथ अभिनय भी करते हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के लिए हरियाणा समेत कई राज्यों में लोकप्रिय सपना चौधरी अक्सर अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज साझा करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI का बड़ा खुलासा, भाजपा नेता को दिया ये जवाब, बताए अपडेट

Most Popular