Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन Sapna Chaudhary ने लाल सूट में जमकर मटकाई कमर, नए गाने ने...

Sapna Chaudhary ने लाल सूट में जमकर मटकाई कमर, नए गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के चाहने वालों की कमी नहीं है. सपना अपने डांस से हमेशा फैंस के दिलों को जीतती आई है. पिछले दिनों ही सपना एक बेटे की मां बनी हैं और अब हाल ही में उनका एक नया गाना ‘चटक मटक’ लॉन्च हुआ था. इस वीडियो में सपना के लुक ने जमकर तारीफें बटोरी और सपना लग भी काफी प्यारी रही हैं. इस नए गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं और ये गाना अब भी सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है. रिलीज के बाद से अब तक इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं. गाने को रेणुका पवार ने अपनी आवाज में गाया है.

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नए गाने को VATS RECORDS के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और कम समय में इस सॉन्ग ने लोकप्रियता हासिल कर ली है. वैसे गाने की रिलीज से पहले सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ गाने की झलक साझा की थी. इसमें सपना लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस में कातिल मुस्कान देती नजर आई थीं. सपना की पोस्ट को लाखों फैंस ने लाइक किया था और पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

करीब 3 मिनट के इस सॉन्ग ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. वैसे गाना इसलिए भी खास है क्योंकि मां बनने के बाद सपना का पहला वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें उनका लुक और भी शानदार लग रहा है और उनके डासिंग मूव्स भी कमाल के हैं. सपना को इस वीडियो में देखकर ये नहीं लग रहा है कि, उन्होंने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है. वैसे सपना ने मां बनने के बाद खुद को काफी मेंटेन किया है औ इस कारण वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. सपना के इंस्टाग्राम पर 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जिन्हें बेसब्री से सपना के नए गाने और तस्वीरों का इंतजार रहता है. सपना अब एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां से वो पीछे मुड़कर देखें तो एक बहुत बड़ा गैप नजर आता है. एक वक्त में आर्थिक तंगी झेलने वाली सपना आज करोड़ों की मालकिन हैं.

ये भी पढ़ेंः- Video: सपना चौधरी ने सनी देओल पर लगाया इल्जाम, बोलीं- नलका उखाड़ ले गए

Most Popular