Sapna Chaudhary life story

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। सपना चौधरी ने अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। लोग उनके गाने और डांस के काफी फैन हैं। सपना के पुराने से पुराने डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाते हैं। जब से कोरोना महामारी आई है तब से देसी क्वीन सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस से मुलाकात करती है। कोरोना काल में सपना चौधरी के कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए हैं। जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। एक समय था जब सपना चौधरी को कोई नहीं जानता था। सपना ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं और काफी संघर्ष किया है।

12 साल की उम्र में पिता की मृत्यु
सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जिस समय सिर्फ 12 साल की थी तब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी। पिता के जाने से सिर्फ सपना ही नहीं बल्कि पूरा परिवार बिखर गया था। sapna choudharyऐसे में सपना ने अपनी छोटी उम्र को नजरअंदाज करते हुए पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठा ली। जब सपना ने डांस करना शुरू किया तब कई तरह की मुश्किलों से उनका सामना किया। कई बार हिम्मत भी टूटी लेकिन सपना चौधरी ने अपना संघर्ष जारी रखा।

कैसे शुरू हुआ करियर
पिता की मृत्यु के दौरान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) स्कूल में थीं लेकिन फिर उन्होंने परिवार को संभाला। सपना ने एक आर्केस्ट्रा टीम के साथ डांसिंग करियर की शुरुआत की थी।sapna choudhary life struggle पहले वह हरियाणा के क्षेत्रों में स्टेज शो करती थीं, लेकिन धीरे-धीरे उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी और अन्य राज्यों में भी उनके स्टेज शो फेमस होने लगे।

बिग बॉस ने बदली किस्मत
सपना चौधरी अपने करियर में काफी कुछ हासिल कर चुकी थी कि तभी उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनने का मौका मिला। इस मौके को गंवाए बिना सपना ने शो में एंट्री ली और अपने डांस व अंदाज से लोगों का मनोरंजन किया। बिग बॉस का खिताब भले ही सपना चौधरी अपने नाम नहीं कर पाई। मगर इस शो ने उनकी किस्मत बदल दी, शो में आने के बाद उनकी लोकप्रियता देश भर में फैल गई। शो से निकलने के बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया।

हमेशा सूट सलवार में नजर आने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अब वेस्टर्न लुक भी नजर आती है। जो उनके फैंस को खासा पसंद आता है। सपना एक ऐसी हस्ती हैं जो अगर पीछे मुड़कर देखें तो उन्हें एक लंबा गैप नजर आएगा जिसे उन्होंने अपनी मेहनत से भरा है। बता दें, सपना चौधरी हरियाणवी एक्टर वीर साहू से शादी कर चुकी हैं। बीते साल ही एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ेंः- सपना चौधरी के ठुमके ने मचाया ऐसा तहलका, 10 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here