बिना शादी मां बनी है सपना चौधरी! जानें कौन है डांसर के बच्चे के पिता वीर साहू

1489
veer sahu

हरियाणा की डांसिंग स्टार और सोशल मीडिया की देसी क्वीन सपना चौधरी फैंस के बीच हमेशा छाई रहती है लेकिन इन दिनों सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में खबर आई है कि सपना चौधरी मां बन गई है। जानकारी के मुताबिक, 4 अक्टूबर को सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही जानकारी सामने आई। तो आग की तरह फैल गई। फैंस इस खबर पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। वहीं, अब हर कोई सपना चौधरी के पति के बारे में भी पूछ रहा है। जिस वजह से सपना चौधरी के पति वीर साहू ने खुद सामने आकर इस गुडन्यूज को सच बताया।

लॉकडाउन में की सीक्रेट मैरीज
दरअसल मार्च में खबर आई थी कि सपना चौधरी ने हरियाणा की सिंगर और एक्टर वीर साहू से गुपचुप सगाई कर ली है। साथ ही ये भी कहा गया था कि सपना चौधरी और वीर साहू की शादी भी गुपचुप तरीके से ही होगी। और बिल्कुल वैसा ही हुआ। लॉकडाउन के दिनों में सपना चौधरी ने अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी भी कर ली। वीर और सपना पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, अब वीर ने सामने आकर सपना और अपने बेटे की जानकारी फैंस को दी। इस दौरान वीर ने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया और कहा कि यह उनकी जिंदगी की है। किसी की पर्सनल लाइफ में ऐसे हस्तक्षेप करना ठीक नहीं है।

वीर साहू आए सामने
वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए सभी फैंस के सवालों का जवाब दिया। वीर ने सपना का नाम लिए बिना कहा कि शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था।’ इसके आगे वीर साहू ने कहा, ‘किसी की भी पर्सनल लाइफ में लोगों का हस्तक्षेप ठीक नहीं है। हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए।’ हालाकि अब फैंस सपना चौधरी का इंतजार कर रहे है। फैंस चाहते है कि वह सामने आए और अपने बच्चे की खुशखबरी सबको दें।

कौन हैं वीर
वीर साहू सपना चौधरी की तरह जाट कम्युनिटी से है। वह हरियाणा के पॉपुलर सिंगर हैं। उनका पहला गाना थाड्डू-बड्डी था। जो काफी हिट हुआ था। इसके बाद वीर साहू ने एक से बढ़कर एक गाने गाए। जिसे फैंस ने पसंद किया है। वहीं, सिंगिंग के साथ-साथ वीर एक्टिंग भी करते है। वीर ने कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने के साथ-साथ एक्टिंग भी की है। वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके है। इसके अलावा वह पंजाबी फिल्म ‘गांधी फिर आ गए’ में भी नजर आए थे। वीर के लुक्स की वजह से उन्हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। बता दें कि सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी।

वीर और सपना की पहली मुलाकात
एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने वीर साहू की जमकर तारीफ की थी। यहां सपना ने बताया कि यहां वीर साफ दिल के इंसान हैं। दोनों की पहली मुलाकात हमारी 2015-16 में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी। लेकिन उस समय उन्हें देखकर ऐसा लगा था कि वो काफी खडूस किस्म के इंसान हैं। इसके बाद दूसरी मुलाकात एक अवॉर्ड शो में हुए। लेकिन उस दौरान भीड़ इतनी ज्यादा थी कि दोनों बात तक नहीं कर पाए। फिर तीसरी मुलाकात में दोनों के बीच थोड़ी बातें हुई क्योंकि सपना चौधरी का मानना था कि जब दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं तो बात करने में क्या दिक्कत है। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के टच में रहने लगे, और दोनों की दोस्ती ने कब प्यार का रूप धारण किया, इससे दोनों ही अनजान थे।

ये भी पढ़ें:-सोशल मीडिया पर छाया गोरी नागोरी का डांस, Video देखे सपना चौधरी को भूल जाएंगे आप