सपना चौधरी ने इस हिट हरियाणवी गाने पर डांस कर मचाया बवाल, ताबड़तोड़ वायरल हो रही Video

55
Sapna chaudhary hit dance

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिंगिंग के साथ अपने जबरदस्त डांस के लिए पूरे देशभर में मशहूर हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटी के बीच अपना नाम बना चुकीं सपना चौधरी किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज के समय में उनकी पॉपुलैरिटी किसी मशहूर हस्ती से कम नहीं हैं. एक छोटे से डांस स्टेज से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सपना बॉलीवुड तक पहुंच गई हैं. सपना चौधरी अपने देसी डांस के अंदाज को लेकर आए दिन चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके एक-एक गाने, शो को मीलियन लाइक्स और व्यूज मिलते हैं. जहां पर सपना की परफॉर्मेंस शुरू होती है वहीं पर लाखों की भीड़ जमा हो जाती है.

ये भी पढ़ें:- सूट छोड़ सपना चौधरी ने पहना ब्लैक ट्यूब टॉप, बोल्डनेस पर फिदा हुई टीवी एक्ट्रेस

हालांकि स्टेज परफॉर्मेंस में सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई डांसर आ चुकी हैं लेकिन अभी तक क्वीन के जलवे के आगे कोई टिक नहीं पाया है. खास बात तो ये है कि सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लिस्ट में सिर्फ युवा जेनरेशन के लोग ही नहीं बल्कि बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं. फिलहाल कोरोना के चलते एक्ट्रेस सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Dance Video) पर ब्रेक लगा हुआ है. लेकिन उनके पुराने वीडियोज सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. इसी बीच उनका एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल सपना चौधरी का जो वीडियो दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है उसमें वो हरियाणवी गानों की लिस्ट में हिट हो चुके सॉन्ग ‘तेरी आख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal )’ पर फुल एनर्जी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो ये है कि ये वीडियो आज से नहीं बल्कि 2 साल से लगातार ट्रेंड में बनी हुई है. आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर है. आजकल शादी से लेकर हर छोटे-बड़े फंक्शन में भी ये गाना सुनने को मिल ही जाता है. इस पर लोग पागलों की तरह डांस करते हैं. ऐसे में भला सपना चौधरी धमाल मचाने से कैसे रूक सकती हैं. वायरल वीडियो में हमेशा की तरह इस गाने पर भी सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है.

ये भी पढ़ें:- स्टेज पर सपना चौधरी को लोगों ने मारे पत्थर, तो आग बबूला हुई डांसिंग क्वीन, दी ये चेतावनी