विवादों में घिरे संजय राउत, कंगना पर किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल, अब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

112
Sanjay raut-kangna

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Death) की मौत के बाद बॉलीवुड में भी हलचल तेज हो गई है. एक तरफ जहां कुछ बड़े स्टार्स में इस केस को लेकर सन्नाटा छाया हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ कई सितारे आगे आकर अपना पक्ष रख रहे हैं और एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) शुरू से ही मुखर रही हैं. हर दिन उनके एक नए खुलासे इंडस्ट्री के दिखावे की दुनिया को बेनकाब कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस इन दिनों शिवसेना पार्टी के भी निशाने पर चढ़ गई हैं. दरअसल सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ कंगना की जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इसी बीच सांसद ने एक्ट्रेस पर टिप्पणी करते हुए अपने शब्दों की सारी मर्यादा को ही लांघ दिया है जिसके बाद कंगना ने इसका पलटवार भी किया है.

ये भी पढ़ें:- आज ड्रग मामले में होगी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी? भाई शोविक के बयान ने खत्म किया एक्ट्रेस का खेल

जी हां संजय राउत ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है. दरअसल एक निजी चैनल के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान जब कंगना को लेकर उनसे सवाल जवाब किया गया तो इस बात को लेकर वो काफी ज्यादा भड़क गए, और एक्ट्रेस पर आपत्तिजनक बयान दे दिया. यहां तक कि उन्होंने एक्ट्रेस पर ये भी आरोप लगा दिया कि उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराष्ट्र का अपमान किया है. सांसद के इस बयान का पलटवार कंगना ने ट्वीट के जरिए किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘साल 2008 का वक्त था जब मूवी माफियाओं ने मुझे एक साइको करार दे दिया था. इसके बाद साल 2016 की बात है जब उन्होंने मुझे एक चुड़ैल का नाम दिया और फिर साल 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे ***** लड़की का खिताब दे दिया. आगे कंगना ने लिखा कि, इस तरह का व्यवहार मेरे साथ इसलिए किया गया क्योंकि मैंने ये कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं. असहिष्णुता पर बहस करने वाले योद्धा कहां हैं?’

आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए कंगना ने ये बयान दिया था कि उन्हें मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से डर लगता है. ऐसे में कंगना के बयान पर पलटवार करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि यदि एक्ट्रेस को मुंबई में डर ही लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए. सांसद के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने लिखा था कि, ‘मुझे शिवसेना नेता संजय राउत ने खुलेआम धमकी दी है कि मैं मुंबई वापस नहीं आऊं. हालांकि इससे पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगते थे और अब तो खुलेआम धमकी दी जा रही है. आखिर ये मुंबई POK की तरह बर्ताव क्यों कर रहा है?’ इतना ही नहीं एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा था कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी में हिम्मत हो तो रोक कर दिखाए.

ये भी पढ़ें:- अर्णब का संजय राउत को ओपन चैलेंज, वन टू वन हो जाए, मुंबई कंगना रनौत का भी है, समझें