सुशांत सिंह मामले की CBI जांच से भड़के संजय राउत, बोले- राजनीति कर रही है बिहार सरकार

76

बॉलीवुड के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत अब हम सबको छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं, मगर जिन परिस्थियों और जिन स्थितियों में वो हम सबको छोड़कर गए हैं, उसे देखते हुए अब समस्त देश में फैले उनके प्रशंसक इस मामले की गहन व निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं, जिसके दृष्टिगत गत दिनों बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसको अब केंद्र सरकार मंजूरी दे चुकी है, जिसका विरोध करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने कल सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल कर सीबीआई जांच का विरोध किया था। महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि बिहार सरकार द्वारा केंद्र सरकार इस मामले की सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा करने केंद्र व राज्य सरकार संबंधों के नियमों के विरोध में है, लिहाजा बिहार सरकार के इस कदम की हम भत्सर्ना करते हैं।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह मामले की जांच..महाराष्ट्र सरकार के इस कदम पर भड़के नीतीश कुमार, गुस्से में कही ये बात

उधर, अब पहले कभी सुशांत सिंह मामले को लेकर बिहार सरकार की प्रतिभा पर सवाल उठाने वाले सिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब वो इस मामले को लेकर राजनीति करने पर अमादा हो चुकी है। इस मामले को लेकर एक कहानी गढ़ी जा रही है। यहीं नहीं, संजय राउत ने सीबीआई जांच पर बिना किसी का नाम लिए बिहार सरकार सहित केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार पर सुशांत सिंह मामले को लेकर बिहार सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत मामले को लेकर 40 दिन बाद एफआईआर दर्ज की है।

इस दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस का जिक्र करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस को जिन पर संदेह है, हमें उन पर शक है। दरअसल, कुछ लोग साजिश रचने वाले को इस बात का खौफ है कि कहीं उनका कुछ खुलासा नहीं हो जाए, लेकिन मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस का जिक्र करते हुए संजय राउत ने कहा कि पूरी दुनिया में मंबुई पुलिस अपनी एक अलग पहचान रखती है। इसके साथ ही बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

ये भी पढ़े :CBI को सौंपा गया सुशांत सिंह का केस, केंद्र ने दी बिहार सरकार के सिफारिश को मंजूरी