alia

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में 45 दिनों से लॉकडाउन लगा हुआ है। जिस वजह से जहां एक तरफ लोगों की आम जिंदगी पर सबसे ज्यादा असर पड़ा है तो वहीं देश की अर्थव्यवस्था भी पूरी तरह रूक गई है। लॉकडाउन की वजह से तमाम कारोबार बंद हो गए है। हर जगह करोड़ों का नुकसान हो रहा है और यही हाल बॉलीवुड का भी है। लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड से लेकर टीवी की तमाम शूटिंग बंद पड़ी है। जिस वजह से प्रोड्यूसर से लेकर डायरेक्टर तक करोड़ों का नुकसान झेल रहे है। इसी कड़ी में निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी लॉकडाउन में 15 करोड़ का बड़ा नुकसान हुआ हैं।

दरअसल लॉकडाउन से पहले संजय लीला भंसाली फिल्म ‘गंगूबाई’ की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में है। इस फिल्म से जुड़ा आलिया भट्ट का पोस्टर भी रिलीज हो गया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई। वहीं, अब खबर आ रही है कि फिल्म के लिए करोड़ों का सेट तैयार करवाया गया था। जिसे अब संजय लीला भंसाली को तोड़ना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सेट की कीमत 15 करोड़ रुपये है। जिसके टूटने से संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन को तगड़ा नुकसान होने वाला है। हालांकि ये खबर लंबे समय से आ रही थी लेकिन अब प्रोडक्शन ने इस सेट को तोड़ने का आखिरी फैसला ले लिया है।

https://www.instagram.com/p/B7YI0rYJ2yr/?utm_source=ig_embed

आलिया भट्ट की इस फिल्म का सेट गोरेगांव फिल्म सिटी में बनाय गया था। इस दौरान संजय लीला भंसाली ने कमाठईपुरा की पुरानी दुनिया को सेट पर तैयार किया था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेट पर शूटिंग नहीं हो पा रही है और आने वाले दिनों में लॉकडाउन कब हटेगा इसकी भी जानकारी किसी के पास नहीं है। इसके अलावा मानसून के मौसम में सेट हमेशा खराब हो जाते है। इसी वजह से सेट को तोड़ा जाएगा। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई’ 11 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी। जो मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाड़ी पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया भट्टा को भी वैसा ही लुक दिया गया है। जो फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आया था।

ये भी पढ़ें:-सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर को बताया ‘पिता’, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट