संजय दत्त की तबीयत पर पत्नी मान्यता का छलका दर्द, अभिनेता को बताया ‘फाइटर’

453
manyta

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेंफड़ों का कैंसर है। माना जा रहा है कि संजय दत्त जल्द ही इलाज के लिए अमेरिका जा सकते है। ये जानकारी सामने आने के बाद बॉलीवुड से लेकर फैंस के बीच हंगामा मच गया। सोशल मीडिया पर हर कोई संजय दत्त के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहा है। वहीं, अब संजय दत्त की बिमारी पर पत्नी मान्यता दत्त का भी रिएक्शन सामने आ गया है। दरअसल मान्यता दत्त ने अपने पति संजय दत्त को एक फाइटर बताया है। इसके साथ ही मान्यता ने उन तमाम फैंस को धन्यवाद किया। जो आज संजय दत्त के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहे है।

मान्यता दत्त ने सजंय दत्त की बीमारी पर कहा कि मैं उन सभी फैंस का धन्यवाद करना चाहती हूं जो आज संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए मनोकामना कर रहे है। इस मुश्किल समय में हम लोगों को आपकी दुआओं की काफी जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारे परिवार पर कई परेशानियां आई है लेकिन हमने सबका सामना किया है। अब मैं संजू के फैंस से अपील करती हूं कि किसी भी तरह की अफवाह पर भरोसा ना करें। मान्यता ने कहा, ‘हमारा परिवार फाइटर है और संजू भी एक फाइटर रहे है। भगवान हमारा टेस्ट ले रहा है। वे देखना चाहता है कि हम इस चुनौती का कैसे सामना करते है। हमें बस आपके प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है। हमें पता है हम जरूर जीतेंगे। चलिए इस मौके का रोशनी और सकारात्मकता फैलाने में इस्तेमाल करें।’

 

बता दें कि पिछले कई दिनों में संजय दत्त की तबीयत खराब चल रही थी। 8 अगस्त को एक्टर को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। जिस वजह से उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, तब संजय दत्त दो दिन में घर वापिस आ गए थे। जिसके बाद संजय दत्त ने फैंस को काम से ब्रेक लेने की जानकारी दी। एक्टर ने मेडिकल कारणों की वजह से काम से ब्रेक लेने की जानकारी ट्विटर कर दी थी।

ये भी पढ़ें:-खलनायक संजय दत्त हुए जानलेवा बीमारी के शिकार, कई कलाकारों की हो चुकी है मौत