कोरोना काल में बिगड़ी संजय दत्त की तबीयत, लीलावती अस्पताल में कराया गया भर्ती

95
Sunjay Dutt

कोरोना काल के बीच फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ खास अच्छी खबरें नहीं आई हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबीयत अचानक से ही खराब हो गई है. जिसके कारण उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसलिए उन्हें तुरंत अस्पताल में शिफ्ट कराना पड़ा. सांस लेने में हो रही दिक्कत को देखते हुए डॉक्टरों ने संजय दत्त का कोरोना टेस्ट (Corona Test) भी करवाया था. लेकिन संजय दत्त से संबंधित सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिल रही है कि एक्टर की करोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना के खिलाफ ऐश्वर्या-आराध्या ने जीती जंग, अभिषेक बच्चन ने फैंस को दी गुडन्यूज

फिलहाल जानकारी की माने तो एक्टर संजय दत्त (Sunjay Dutt) को बीते दिन करीब शाम के 6 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उनकी सांस से जुड़ी दिक्कत को ध्यान में रखते हुए पहले डॉक्टरों ने करोना टेस्ट करवाया. बताया जा रहा है कि इसमें रैपिड एंटीजन वाली टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव है. लेकिन एक्टर का स्वैब टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी तक आनी बाकी है. खबर है कि संजय दत्त की तबीयत काफी ज्यादा खराब है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ तो हो ही रही है है, साथ ही उनके ऑक्सीजन का भी स्तर कम हो रहा था. इसी कारण घरवालों ने उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया है.

संजय दत्त के फैंस के लिए खुशखबरी की बात तो ये है कि उन्हें कोरोना नहीं है. अभी तक यही खबर आई है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही संजय दत्त घर पर अकेले ही रह रहे थे. क्योंकि उनकी पूरी फैमिली किसी काम के सिलसिले में दुबई गई थी. लेकिन अचानक लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वो दुबई से नहीं लौट पाए थे. हालांकि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ खास अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं. कभी किसी के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी सामने आती है तो कभी किसी स्टार के निधन की खबर सामने आती है. इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. इसके बाद अभिषेक बच्चन से लेकर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन यहां तक बेटी आराध्या बच्चन के भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी. लेकिन अब इन सभी ने कोरोना से अपनी जंग जीत ली है. फिलहाल प्रार्थना है कि जल्द ही एक्टर संजय दत्त भी अपनी परेशानियों को मात देकर वापस घर लौट आएंगे.

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स के लिए संजय दत्त ने करियर को किया था तबाह, जाने कौन है कुमार गौरव जिसने खलनायक को दी नई जिंदगी