यशराज की फिल्म ‘शमशेरा’ की टली शूटिंग, इन कारणों से संजय दत्त ने लिया काम से ब्रेक!

64

फिल्म अभिनेता संजय दत्त इन दिनों स्वास्थ्य कारणों से बीमार चल रहे हैं, बता दें कि हाल ही में सांस की दिक्कत को लेकर उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, जिसके बाद उनके फैंस में बेचैनी बढ़ गई थी। वहीं कोरोना महामारी को देखते हुए उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था लेकिन राहत की बात रही कि उन्हें कोरोना नहीं था। हालांकि डॉक्टर्स ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है। वहीं इस बीच अभिनेता संजय दत्त ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ”फिलहाल उनकी तबीयत और मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से वह काम से ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि घबराने की बात नहीं है। वह डॉक्टर्स के कहने पर कुछ दिनों आराम करना चाहता हैं। उन्होंने कहा परिवार, दोस्त और उनके फैंस का प्यार उनके साथ है। एक्टर ने कहा वह जल्द पहले की तरह फिट नजर आएंगे। किसी भी प्रकार की गलत अफवाह पर भरोसा ना करे. मैं जल्द लौटूंगा.” ‘आपका संजू बाबा’।

ये भी पढ़ें:-कोरोना काल में बिगड़ी संजय दत्त की तबीयत, लीलावती अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं इस बीच खबर आ रही है कि, संजय दत्त की तबीयत ठीक न होने की वजह से पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) की शूटिंग में एक रुकावट पैदा हो गई है. चूंकि एक्टर की तबियत अभी पूरी तरह से ठीक नहीं दिखाई पड़ रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग को फिलहाल टाल दिया गया है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के

बैनर तले बन रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कुछ दिन की शूटिंग बाकी है जिसमें तीन दिन का काम संजय दत्त का भी बचा है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर अंकुश लग चुका है।

मालूम हो कि संजय दत्त को बीते दिनों ही लीलावती अस्पताल से रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया. वह अस्पताल से घर जाते वक्त हाथ हिलाकर सभी का शुक्रिया अदा करते नजर आए थे। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी। उन्होंने ट्वीट कर फैंस का आभार व्यक्त किया था।

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस में बड़ा ट्विस्ट! ईडी पूछताछ में रिया की मैनेजर ने बताया पूरा सच, बोलीं- ‘रिया ही ले रही थी’