संजय दत्त और आलिया स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का रिलीज हुआ ट्रेलर, एक्शन अंदाज में दिखे संजू बाबा

274
Sadak 2 trailer

कोरोना कहर के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों से जुड़ी कुछ खास अच्छी खबर सुनने को नहीं मिल रही है. इसी बीच एक और बड़ी ब्रेकिंग ने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल बॉलीवुड के संजू बाबा यानी एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) में लंग कैंसर (Lung cancer) की डॉक्टरों ने पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि उनका ये कैंसर तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका है. इस खबर के बारे में सुनने के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान और चिंतित हैं. लेकिन इसी बीच संजय दत्त की फिल्म सड़क पार्ट-2 (Sadak 2 Trailer Out) का पहला ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. हालांकि ये ट्रेलर 11 अगस्त को ही आउट होने वाला था लेकिन डेट बदलकर इसे आज रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें:- खलनायक संजय दत्त हुए जानलेवा बीमारी के शिकार, कई कलाकारों की हो चुकी है मौत

इस बार सड़क 2 में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. रिलीज किए गए ट्रेलर में एक खूबसूरत सी लव स्टोरी दिखाई गई है. साथ ही बीच-बीच में कुछ ऐसे ट्विस्ट भी दिखाए गए हैं जो कहानी को नया और खतरनाक मोड़ दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस ट्रेलर में एक झलक ऐसी भी दिखाई गई है जो बेहद डरावनी है.

जैसे ही इस ट्रेलर की शुरूआत होती है उसमें पहले संजय दत्त और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की पहली झलक दिखाई गई है. ये फिल्म सड़क का सीन है. जो कई सालों पहले आई थी. इसके बाद आने वाली सड़क 2 (Sadak-2) की कहानी की शुरूआत होती है. जिसे देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म बदला लेने पर आधारित है. ट्रेलर में संजय दत्त और आलिया भट्ट की मुलाकात भी दिखाई गई है. जिसके बाद संजय दत्त पत्नी पूजा भट्ट से किए गए वादे को मानकर आलिया की मदद करते हुए नजर आते हैं. फिलहाल आदित्य रॉय का किरदार क्या है इस ट्रेलर के जरिए कुछ खास साफ नहीं हो पाया है.

दिलचस्प बात तो ये है कि इस ट्रेलर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जबरदस्त एक्शन अवतार की भी झलक दिखाई गई है. साथ ही ट्रेलर में एक जगह आलिया भी ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि इन फर्जी गुरुओं के कारण मैनें किसी अपने को खोया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनाई गई है. जिसे 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाना है. खैर रिलीज होने के बाद फिल्म कितना धमाल मचाने में कामयाब होती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें:- कॉन्ट्रोवर्सी के बीच महिमा चौधरी की हुई एंट्री, सुभाष घई पर लगाए बड़े आरोप, सलमान को लेकर कही ये बात