सामने आए सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह, बोले- सबके खिलाफ मानहानि..

709

सुशांत सिंह राजपूत मामले की लगातार सीबाआई जांच जारी है। इस बीच कई बड़े खुलासे हो रहे हैं, जो कई परतों को बेपर्दा कर रहे हैं, जो आने वाले दिनों में इस केस की अहम कड़ी साबित हो सकती है। उधर, अब इस पूरे मामले को लेकर संदीप सिंह का नाम भी चर्चा में आ गया है। उनकी चर्चा में आने की मुख्य वजह है, मीडिया में उनके द्वारा सुशांत मामले को लेकर अलग-अलग बयान देना। इतना ही नहीं, उनके बारे में कई ऐसे खुलासे भी हो रहे हैं, जो उन्हें शक के घेरे में खड़े कर रहे हैं। बता दें कि संदीप सिंह उन लोगों में से शामिल रहे हैं, जिन्होंने सबसे पहले सुशांत के शव को देखा था और अस्पताल की सारी क्रियाकलापों को पूरा किया था।

ये भी पढ़े :दुबई के ड्रग डीलर से था सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन! अब नारकोटिक्स ब्यूरो करेगा जांच

वहीं, वे सभी लोग जो लगातार इस पूरे मामले को लेकर संदीप सिंह पर आरोप लगा रहे हैं, उन सभी पर संदीप अब भड़क गए हैं। यहीं नहीं, उन्होंने ऐसे सभी लोगों के खिलाफ मानहनि का मुकदमा दर्ज कराने की भी धमकी दे दी है। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि संदीप के मीडिया सलाहकार रहे दीपक साहू ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “संदीप सिंह उन लोगों को खिलाफ मानाहानि का केस दर्ज करवाने जा रहे हैं जो अफवाह उड़ा रहे हैं और जो लोग झूठे आरोपों के पीछे हैं।”

इस वजह से चर्चा में आया संदीप का नाम 
इस मामले में लगातार संदीप सिंह का नाम उछाला जा रहा है। इसके पीछे कई वजह उभरकर सामने आ रही है। एक तरफ जहां सुशांत के परिजनों ने संदीप सिंह को पहचानने से इनकार कर दिया है। उधर, संदीप सिंह लगातार सुशांत को अपना मित्र बता रहे हैं और संदीप ही वे पहले शख्स हैं, जिन्होने सुशांत के शव को पहली मर्तबा देखा था। अस्पताल के सारे कागजात को भी पूरा करने वाले भी कोई और नहीं बल्कि संदीप सिंह खुद ही हैं। जिसके चलते लगातार उन पर शक गहराता जा रहा है। इतना ही नहीं, जांच की इस कड़ी यह भी खुलासा हुआ है कि संदीप कुछ ही दिनों में विदेश में भी शिफ्ट होने वाले हैं। सुशांत के पारिवारिक दोस्त निलोत्पल मृणाल ने ट्वीट किया था,”संदीप भारत छोड़ने का प्लान बना रहा है और इस महीने के अंत में वह लंदन जा रहा है. वीजा और सभी काम पूरे हो चुके हैं। ”

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत मामले में चौंकाने वाला खुलासा, मारिजुआना के सिगरेट लिया करते थे एक्टर