Categories
मनोरंजन

Salman Khan के इस फैन ने दबंग स्टाइल में दिया Gift, आंखों की पलकों पर लिखवाया ‘भाईजान’ का नाम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) अपने फैंस के बीच कॉफी पॉपुलर हैं। 54 साल के होने के बावजूद सलमान खान के प्रशंसकों (salman fans) की संख्या में काफी इजाफा हो रहा है। हालांकि, फैंस तो सभी हस्तियों के हैं। पर सलमान के फैंस कुछ अलग हैं। अब आप इस फैन को देखिए जिसने जुनून की सारी हदें पार कर दी हैं और अपने आइकन को बर्थडे गिफ्ट में बहन अर्पिता (arpita khan) से भी बड़ा तोहफा दिया है। आप सोच रहे होंगे कौन-सा तोहफा..पर आपको जानकर खुद आश्चर्य होगा। क्योंकि, सलमान के फैन ने उन्हें जन्मदिन का तोहफा देने के लिए अपनी आंखों की पलकों पर भाईजान का नाम गुदवा लिया। हैरानी हुई न..पर सच है। ये शख्स जबलपुर (jabalpur) के रहने वाले हैं। जिनका नाम है समीर।

सलमान के फैन ने पलकों पर गुदवाया भाईजान
असल में समीर, सलमान खान के छोटे नहीं बल्कि बहुत बड़े फैन हैं और उनकी फिल्म का पहला शो पहले दिन ही देखते हैं। समीर का कहना है कि, उन्होंने सलमान के बर्थडे (salman khan birthday) पर कुछ खास तोहफा देने के बारे में सोचा। फिर काफी सोचने के बाद उन्होंने ये तय किया कि, वह जिन आंखों से वो सलमान को टीवी पर देखते हैं उन्हीं आंखों पर वह उनका नाम लिखवाएंगे। salman khan fanजिसे उन्होंने सच भी कर लिया और एक मॉल में टैटू गुदवाने पहुंच गए पर शॉप वाले ने इसे रिस्क बताया क्योंकि, आंखें काफी नाजुक होती हैं ऐसे में उन्होंने शख्स को डॉक्टर से सलाह लेने को कहा और डॉक्टर ने भी हामी भर दी। वहीं अब शॉप वाले का कहना है कि, ये मेरी नजरों में दुनिया का ऐसा पहला मामला है जब किसी ने अपनी पलकों पर टैटू गुदवाया हो।

20 मिनट में पलकों पर बना टैटू
हैरानी वाली बात ये है कि, टैटू गुदवाते हुए समीर को बिल्कुल भी डरा नहीं लगा और करीब 20 मिनट पर टैटू बनकर तैयार हुआ। फिलहाल तो अब समीर जल्द से जल्द सलमान से मिलना चाहते हैं और उन्हें ये नायाब तोहफा देना चाहता है।

डांस दीवाने हैं समीर
समीर ने अपने करियर की शुरुआत पहले शहर की कृषि उपज मंडी में कैशियर के काम से की थी। पर अब वह डांस दीवाने बन चुके हैं और डांस सीखने के साथ-साथ लोगों को डांस सिखाते भी हैं।

ये भी पढ़ेंः- सलमान खान के Birthday के दिन घर आई नन्हीं परी, बहन अर्पिता ने दूसरी बार बनाया मामू

Leave a Reply

Your email address will not be published.