Big Boss 13: वीकेंड का वार में उठेगा विशाल-मधुरिमा की लड़ाई का मुद्दा, सलमान देंगे ये सजा

408
Salman will be punished for the issue of Vishal-Madhurima fight

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। पिछले सीजन में जो कुछ देखने को नहीं मिला इस बार वो सबकुछ देखने को मिल रहा है। घरवाले जमकर लड़ाई-झगड़े कर रहे हैं। हालांकि, शो की शुरुआत में ही सभी कंटेस्टेंट से कहा गया था कि, घर में हिंसा की कोई जगह नहीं है। इसके बावजूद शो में सभी घरवालों का हिंसक रूप देखने को मिलता है। बिग बॉस के घर के सदस्य विशाल (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अक्सर घर में लड़ते हुए देखे जाते हैं। दोनों एक समय पर रिलेशनशिप में रह चुके हैं फिर भी एक-दूसरे को कभी गालियां देते हैं तो कभी मारते हुए नजर आते हैं।

बुधवार के एपिसोड में ही मधुरिमा को विशाल (Madhurima Vishal) को फ्राईपैन से मारते हुए देखा गया था। हालांकि, घरवालों ने दोनों की लड़ाई रोकने की कोशिश भी की। पर दोनों रूके नहीं, पहले विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका और इसी बात पर जब विवाद बढ़ा तो मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को फ्राईपैन से मार दिया जिससे फ्राईपैन भी टेड़ा हो गया। इस बीच रश्मि को भी रोते हुए देखा गया।

घर में दोनों का ये रूप देखने के बाद बिग बॉस ने दोनों को वीकेंड वार तक पिंजरे में बंद रहने की सजा सुनाई। पर अब जो बात सामने आई है उसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, एक फैन पेज में इस बात का ऐलान किया गया है कि, सलमान खान इस हिंसा के लिए मधुरिमा को कड़ी सजा सुनाएंगे और घर से बाहर कर देंगे। लेकिन, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

https://www.instagram.com/p/B7WKrRClCT7/?utm_source=ig_embed

वैसे घर में हुई इस लड़ाई के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, वीकेंड का वार में सलमान का गुस्सा फिर से मधुरिमा तुली पर फूटेगा और वो उन्हें सजा सुनाएंगे। पर सजा क्या होगी इसके लिए वीकेंड का वार (weekend ka vaar) तक इंतजार करना होगा।

बता दें, घर में ये सारा ड्रामा सिर्फ चाय बनाने को लेकर हुआ। जब रश्मि (rashmi desai) ने विशाल से कहा कि, चाय बनाए इस बीच मधुरिमा ने भी चाय बनाने के लिए कहा। जिसके जवाब में विशाल ने कहा, वो सिर्फ एक के लिए चाय बनाएगा। इतने पर ही मधुरिमा ने उन्हें ‘बहनजी-बहनजी’ कहना शुरू कर दिया। इस शब्द से चिढ़कर विशाल ने पानी फेंका और जब बिग बॉस ने दोनों को शांत रहने के लिए कहा तो गुस्से में विशाल ने पानी की पूरी बोतल मधुरिमा पर फेंककर सॉरी बिग बॉस कह दिया। पर पानी में भीगाने की वजह से मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को फ्राईपैन से मार दिया। जिसका दंड दोनों को अब सलमान खान देंगे।

ये भी पढ़ेंः- Big Boss 13: ‘पंजाब की कटरीना’ ने सलमान खान से बोला सबसे बड़ा झूठ, अब सामने आई सच्चाई